CM Corner

सीएम रावत और सभी एमएलए विधायक स्क्रीनिंग टेस्ट के बाद विधानसभा में पहुंचे

कोरोना वायरस के चलते उत्तराखंड सरकार भीम नियम पालन का सही तरह से इस्तेमाल कर रही है इस दौरान उत्तराखंड विधानसभा में जाने से पहले मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और सभी एमएलए विधायक स्क्रीनिंग टेस्ट के बाद विधानसभा में पहुंचे.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, देहरादून में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और अन्य विधायक प्रवेश द्वार पर स्क्रीनिंग के बाद राज्य विधानसभा में प्रवेश किया. वहीं राज्य सरकार ने बी कमर कस ली है लेंडर के लॉक डाउन को लेकर.

कोरोना वायरस को लेकर उत्तराखंड सरकार ने एक राहत की सांस ली है यहां पर 22 मामलों की जांच की गई जो नेगेटिव पाए गए हैं जिसके बाद उत्तराखंड सरकार और स्वास्थ्य महकमे ने एक बड़ी राहत की सांस ली है वहीं दूसरी तरफ जहां पर 237 मामलों की जांच हुई थी जिसमें से 184 मामले की रिपोर्ट आ चुकी है जो नेगेटिव पाई गई है.

एक तरह से उत्तराखंड की सरकार ने इसको लेकर अभी भी यहां पर लोग डाउन जारी है वहीं दूसरी तरफ लोगों से लोग डाउन का पालन करने की अपील भी राज्य सरकार ने की है और लगातार सरकार और स्वास्थ्य विभाग इसको लेकर काम कर रहा है और लगातार लोगों की जांच पड़ताल की जा रही है जिनके बारे में भी जानकारी सरकार को मिल रही है.

To Top