Entertainment

सोशल मीडिया का वायरल नाम “दिशा पाटनी” ( PHOTOS)

Viral Pics: स्विमसूट में नजर आईं दिशा पटानी, शेयर की ऐसी बोल्ड फोटो

नई दिल्ली: अक्‍सर सोशल मीडिया पर अपने डांसिंग मूव्‍ज दिखाने वाली एक्‍ट्रेस दिशा पाटनी  एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं और इस बार उनके चर्चा में होने के पीछे की वजह है उनकी सिजलिंग और हॉट तस्वीर. दिशा पटानी ने शनिवार को एक फोटो इंस्टाग्राम पर साझा की है, जिसमें वह काफी हॉट अंदाज में किसी स्विमिंग पूल के किनारे खड़ी हैं. फोटो में दिशा ने फ्लोरल स्विमसूट पहन रहा था. उनका चेहरा तो इसमें नजर नहीं आ रहा, लेकिन उनकी बैक बॉडी फोटो में काफी खूबसूरत दिख रही है. 

दिशा अक्सर अपने हॉट फोटोशूट और वेकेशन की फोटो साझा करती रही हैं.

गौरतलब है कि, फिल्‍म ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ के साथ अपने बॉलीवुड सफर की शुरुआत करने वाली दिशा पटानी अपनी पहली ही फिल्‍म के बाद काफी पसंद की जाने लगी. इस फिल्‍म के अलावा वह टाइगर श्रॉफ के साथ एक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं. दिशा, जैकी चैन और सोनू सूद के साथ हॉलीवुड फिल्‍म ‘कुंग फू योगा’ में भी नजर आ चुकी हैं. बता दें कि दिशा और टाइगर श्रॉफ का नाम शुरू से ही जोड़ा जाता रहा है और कई मौकों पर यह जोड़ी साथ भी नजर आती रही है.

लंबे समय से दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ के साथ में फिल्‍म करने को लेकर कई खबरें आती रही हैं. कुछ ही दिनों पहले इनकी फिल्म की घोषणा हुई. दिशा पाटनी की जोड़ी टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्ममेकर साजिद नाडियावाला की फिल्म ‘बागी 2’ में जमेगी. फिल्म को लेकर दिशा काफी एक्साइटेड हैं. दिशा ने फिल्‍म के पहले भाग ‘बागी’ के बारे में कहा, ‘मुझे फिल्म बहुत पसंद आई थी और साथ ही फिल्म का एक्शन काफी मजेदार था. चूंकि मैं फिल्म के दूसरे भाग के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बता सकती लेकिन इतना तो तय है कि यह भाग एकदम हटके है!’
PHOTO SOURCE- google- https://twitter.com/DishPatani
To Top
Ad