Uttarakhand News

हो गया ऐलान,रणजी ट्रॉफी में उत्तराखंड की नैया पार लगाएंगे ये खिलाड़ी..

देहरादून:पिछले 18 सालों से रणजी क्रिकेट में भाग लेने को बेताब उत्तराखंड टीम का ऐलान हो चुका है. टीम के 15 खिलाड़ियों को पहले दो मुकाबलों के लिए चुना गया है. टीम की कमान एक बार फिर रजत भाटिया के हाथों में है. हल्द्वानी के वैभव भट्ट, कार्तिक जोशी और विकेटकीपर बल्लेबाज सौरभ रावत टीम में जगह बनाने में कामयाब रहे हैं.

टीम में पहले दो मुकाबलों के लिए 15 खिलाडियों को जगह दी गई है. इससे पहले विजय हजारे क्रिकेट टूर्नामेंट में उत्तराखंड क्रिकेट टीम का शानदार प्रदर्शन रहा था. टीम लगातार 7 मैच में जीत हासिल की थी. वही टीम के सलामी बल्लेबाज करणवीर कौशल इतिहास में पहली बार 200 रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज बने थे. टीम के प्रदर्शन ने उत्तराखंड में मौजूद क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया और उन्हे उम्मीद दी कि आने वाले दिनों में वो घरेलू क्रिकेट में अपनी पहचान बना सकते है.

उत्तराखंड टीम इस प्रकार है

  1. रजत भाटिया कप्तान
  2. विनीत सक्सेना
  3. करणवीर कौशल
  4. वैभव सिंह पवार
  5. वैभव भट्ट
  6. सौरभ रावत
  7. मालालोन रंगाराजन
  8. मयंक मिश्रा
  9. सनी कश्यप
  10. गिरीश रातूरी
  11. कार्तिक जोशी
  12. दीपक धपोला
  13. सनी सिंह
  14. शिवम खुराना
  15. धनराज शर्मा

आपको बता दें कि यह पहला मौका है जब उत्तराखंड क्रिकेट टीम रणजी क्रिकेट कैलेंडर में भाग ले रही है. वहीं क्रिकेट फैंस इस बात से भी खासे उत्साहित है कि उत्तराखंड में पहली बार घरेलू क्रिकेट देखने को मिलेगा. रणजी क्रिकेट के 5 मुकाबले देहरादून में होने है.

To Top