उत्तराखंड की बहादुर बेटी, बच्चे का अपहरण कर रहे बदमाशों से भिड़ गई 10 साल की अग्रिमा

रुड़की: दो वर्ष के मासूम के अपहरण की कोशिश कर रहे बाइक सवार बदमाश के सामने दस साल की बच्ची चट्टान बनकर खड़ी हो गई। बहादुरी से उसने बदमाश के हौसले पस्त कर दिए। बदमाशों की लाख कोशिश के बाद भी बच्ची ने मासूम का हाथ नहीं छोड़ा और दूर तक घिसटती चली गई। जिसके बाद बच्ची ने शोर मचाया तो पकड़े जाने के डर से बदमाश मासूूम को छोड़कर भाग निकले। जिसके बाद परिजनों और कॉलोनी के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। कोतवाली प्रभारी राजेश साह ने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। क्षेत्र में बाइक से घूमने वाले संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़े:अज्ञात वाहन ने अल्मोड़ा निवासी स्कूटी सवार पिता-पुत्र को कुचला, पिता की मौत,बेटे की हालत गंभीर

यह भी पढ़े:नाबालिग को पसंद नहीं आया दूल्हा तो बरेली से पहुंच गई हरिद्वार, पड़ोसी पर लगा अपहरण का आरोप

जानकारी के अनुसार सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के अशोक नगर स्थित मंदिर में देवेंद्र पोखरियाल पुजारी हैं। उन्होंने मंदिर के पास ही मकान बनाया है। पहले वे पास में ही किराये पर रहते थे। मामला गुरुवार की शाम का है। जब 4 साल की बेटी शिवांगी और 2 साल का बेटा शिवांश पूर्व के मकान मालिक के घर गए थे कुछ देर बाद मकान मालिक की 10 साल की बेटी अग्रिमा दोनों बच्चों को घर छोड़ने आ रही थी, अग्रिमा ने दोनों बच्चों का हाथ पकड़ रखा था इस बीच पीछे से एक बाइक सवार युवक आया और उसने 2 साल के मासूम को उठा लिया उसने शिवांश को जबरन बाइक पर बैठाने की कोशिश की लेकिन अग्रिमा ने उसका हाथ नहीं छोड़ा।

उसने बताया कि बदमाश ने उसका गला दबाने की भी कोशिश की लेकिन अग्रिमा ने हार नहीं मानी बच्ची का साहस देख बदमाश भाग पड़े अग्रिम आने शिवांश का हाथ नहीं छोड़ा और दूर तक घसीट भी चली गई इस दौरान वो जोर जोर से चिल्लाने लगी और बदमाश पकड़े जाने के डर से मासूम को छोड़कर फरार हो गया। बच्ची का शोर सुन आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और बच्ची से जानकारी ली।जिसके बाद बाइक सवार की आसपास तलाश की गयी। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया। बच्चों के परिजन कॉलोनी के लोगों के साथ कोतवाली पहुंचे और वह कोतवाली प्रभारी राजेश साह को घटना की जानकारी दी। साथ ही पुलिस को तहरीर दी।

यह भी पढ़े:उत्तराखंड पुलिस की वर्दी पहनेंगे हजारों युवा,2500 ज्यादा पदों पर होगी भर्ती

यह भी पढ़े:सरकारी धन हुआ गबन,चमोली डीएम स्वाति ने पंचायत अधिकारी और प्रधान पर FIR के दे दिए निर्देश

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now