रुद्रपुर में पिथौरागढ़ जैसा मामला, 13 साल की किशोरी ने बच्चे को दिया जन्म,अस्पताल में भर्ती

रुद्रपुर: शहर में 13 वर्षीय किशोरी ने मृत बच्चे को जन्म दिया है, जिसके बाद उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जहां किशोरी का इलाज किया जा रहा है। मामले की सूचना के बाद पुलिस विभाग मामले की जांच में जुटा हुआ है। स्वास्थ्य कर्मचारी ने जानकारी दी कि महिला के स्वास्थ्य की निगरानी की जा रही है। मौके पर मामले की जांच के लिए पहुंची सब इंस्पेक्टर राखी धोनी ने बताया कि किशोरी के परिजनों से बात की जा रही है और अस्पताल में दर्ज किए गए विवरण के आधार पर जानकारी जुटाई जा रही है।

यह भी पढ़े:उत्तराखंड में होगा एक्सप्रेस वे का निर्माण,केवल ढाई घंटे में पूरा होगा देहरादून से दिल्ली का सफर

यह भी पढ़े:उत्तराखंड की बहादुर बेटी, बच्चे का अपहरण कर रहे बदमाशों से भिड़ गई 10 साल की अग्रिमा

बता दें घटना रुद्रपुर इलाके की है। जहां ट्रांजिट कैंप क्षेत्र में बीती देर रात 13 साल की नाबालिग लड़की ने नवजात को घर पर ही जन्म दिया। नाबालिग अपने छोटे भाई और मां के साथ रहती है। उसके पिता यूपी की एक फैक्ट्री में काम करते हैं। ट्रांजिट कैम्प एसओ केजी मठपाल ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि 13 साल की नाबालिग लड़की ने शिशु की जन्म दिया है।

जिसके बाद पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया। पुलिस टीम ने मां और बच्चे दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां शिशु की मौत हो गई। वहीं नाबालिग की हालत में सुधार है। सामान्य होने पर उससे पूछताछ की जाएगी। बता दें कि 2 जनवरी को ऐसी ही एक घटना पिथौरागढ़ में भी हुई थी। यहां नाबालिग ने अस्पताल के टॉयलेट में बच्चे को जन्म दे दिया था। लोकलाज के डर से परिवार वालों ने बच्चे को दफना दिया था।

यह भी पढ़े:उत्तराखंड वैक्सीनेशन के लिए तैयार, राज्य भर में बनाए गए हैं 400 बूथ, हल्द्वानी भी लिस्ट में शामिल

यह भी पढ़े:उत्तराखंड पहुंचने वाली पर्यटक इलेक्ट्रिक कार से कर सकेंगे मगरमच्छों का दीदार,सफारी होगी शुरू

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now