खुशख़बरी, उत्तराखंड में 150 एसआई और दो हज़ार क़ांस्टेबल की होगी भर्ती

देहरादून: पुलिस की वर्दी पहनने का युवाओ का सपना बहुत जल्द पूरा होने वाला हैं उत्तराखंड पुलिस विभाग में जल्द ही नए पुलिसकर्मियों की भर्ती होने जा रही हैं। चमोली के गोपेश्वर में हुए एक कार्यक्रम में डीजीपी अशोक कुमार ने बताया कि मार्च महीने से राज्य में पुलिस भर्ती आयोजित की जाएगी जिसमे लगभग 150 एसआई और 2000 कांस्टेबल की भर्ती होगी।

पुलिस मुख्यालय ने भर्ती परीक्षा की तैयारी शुरू कर दी है। डीजीपी अशोक कुमार ने कहा कि फिलहाल अभी पदोन्नति की प्रक्रिया सम्पन्न कराई जा रही हैं। उन्होंने कहा कि फरवरी माह में पदोन्नति की प्रक्रिया पूर्ण हो जाएगी। इसके बाद ही पुलिस भर्ती शुरू की जाएगी।

यह भी पढ़े:उत्तराखंड में फिलहाल अभी नहीं खुलेंगे स्कूल,बोर्ड परीक्षाओं की तारीख भी बढ़ सकती है!

यह भी पढ़े:उत्तराखंड का ऋषिकेश एम्स देश में नंबर वन,बेस्ट मेडिकल यूनिवर्सिटी अवॉर्ड अपने नाम किया

आपको बता दे कि हाल ही में गोपेश्वर पुलिस मैदान में आयोजित जन संवाद कार्यक्रम में डीजीपी अशोक कुमार ने लोगों की समस्याएं सुनीं और अनेक विषयों पर चर्चा की डीजीपी ने बताया कि उत्तराखंड में ऑलवेदर रोड का निर्माण चल रहा है। जिसके निर्माण से चारधाम यात्रा के दौरान श्रद्धालुओं को अनेक फायदे होंगे।

डीजीपी ने युवाओं में बढ़ते नशे पर चिंता जताते हुए कहा कि ड्रग्स किसी तरह का मजा नहीं एक बहुत बढ़ी सजा हैं। साथ ही उन्होंने पार्किंग व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए वाहन खरीदने वालों से अपील करते हुए कहा की जब खुद के पास पार्किंग की व्यवस्था हो, तभी वाहन खरीदें।

यह भी पढ़े:अल्मोड़ा की अंजू ने सड़क हादसे में खोई आंखों की रोशनी,हार नहीं मानी और हल्द्वानी में बन गई शिक्षक

यह भी पढ़े:उत्तराखंड में होगी ताइवान प्रजाति के बेर की फसल,लाखों में होगी किसानों की आमदनी…

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now