लालकुआं :भारतीय जनता पार्टी की 25 अगस्त को लालकुआं में होने वाली पर्दाफाश रैली की तैयारी को लेकर आज 11 बजे अंबेडकर पार्क में लालकुआँ और बिन्दुखत्ता के मंडलो की संयुक्त बैठक  हुई।  इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट ने कहा कि सरकार लालकुआं क्षेत्र का विकास सही तरीके से नही कर रही है तथा इसका लाभ चन्द लोगो को मिल रहा है ।

बुधवार की 11 बजे यहां आंबेडकर पार्क के प्रांगण मे आयोजित बैठक की अध्यक्षता भाजपा के जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट ने की। जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट ने कहा कि  लालकुआं का विकास पटरी से उतर चुका है उत्तराखण्ड़ में पी डी एफ एवं कांग्रेस की गठबन्धन सरकार जन भावनाओं के आधार पर निर्णय नही ले रही है तथा नीतिगत निर्णय मे पक्षपात कर कार्य किया जा रहा है जिससे नगर के लोगो को कोई फायदा नही हो रहा है जिसको लेकर 25 अगस्त को लालकुआं में पर्दाफाश रैली निकाली जाएगी जिसमें सभी कार्यकर्ताओं को रैली में जुटने का आह्वान किया।
कार्यसमिति की बैठक में पहुचे भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष राजू भंडारी ने सभी कार्यकर्ताओ को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपलब्धियां जन जन तक पहुचाने का आह्वान किया।

बैठक ने हरिमोहन अरोरा,दिनेश खुल्बे,मोहन सिंग बिष्ट,राम सिंग पपोला ,राजकुमार सेतिया,पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष पवन चैहान ,सर्वदमन चौधरी ,हेमंत नरूला ,नीलू चौधरी,विनोद श्रीवास्तव ,मतलीम खान, लक्ष्मण खाती, दीवान बिष्ट,नारायण विष्ट, धनसिह विष्ट,चन्द्रकला खाती,सीमारावत,अरूण प्रकाश,सुधा मिश्रा,  दर्जनों कार्यकर्त्ता उपस्थित थे कार्यक्रम का संचालन मंडल अध्यक्ष संजीव शर्मा  ने किया ।