उत्तराखंड: घर जाने के लिए युवती ने मांगी लिफ्ट,सड़क हादसे में हुई मौत,अप्रैल में होनी थी शादी

टिहरी: नए साल की शुरुआत टिहरी के एक परिवार के लिए दुखद खबर लेकर‌‌ आई। आए दिन पहाड़ों में हो रहे सड़क हादसों से लोगों के दर्दनाक मौत हो रही है। जिसमे अंकुश लगाना बेहद जरूरी है। नए साल के पहले शनिवार को एक हादसा टिहरी में हुआ यहां सड़क हादसे में 22 साल की युवती की मौत हो गई। हादसे में जान गंवाने वाली युक्ति की अप्रैल में शादी होने वाली थी।

घर में शादी की तैयारियां शुरू हो रही थी। लेकिन शनिवार को हुए एक हादसे में सब खत्म हो गया। युवती की मौत के बाद घर में कोहराम मच है। बताया जा रहा है कि घर लौटते वक्त युवती ने एक टाटा सूमो चालक से लिफ्ट मांगी थी। रास्ते में टाटा सूमो अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। इस दौरान युवती की मौत हो गई, जबकि वाहन का चालक गंभीर रूप से घायल है।

यह भी पढ़े:इंदिरा हृदयेश को उम्र के हिसाब से मार्गदर्शन मंडल में चले जाना चाहिए:मदन कौशिक

यह भी पढ़े:बागेश्वर के दीपक परिहार बनेंगे वायुसेना में पायलट, पिता बोले, मेरे बेटे का सपना साकार हुआ

जानकारी के अनुसार गढ़वाल के टिहरी के नरेंद्र नगर ब्लॉक में हुआ। जहां बेकाबू टाटा सुमो गहरी खाई में जा गिरी । बता दे कि हादसे के वक्त गाड़ी में ड्राइवर और एक युवती सवार थी। जहां दोनों को गंभीर रूप में अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टर ने युवती को मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि वाहन चालक और युवती को गंभीर रूप में अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन मोनिका बच नहीं सकी।

बताया जा रहा है कि मोनिका गढ़वाल के आगरा खाल में सिलाई सीखने जाती थी, वहीं से लिफ्ट लेकर वह घर जा रही थी तभी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया। अप्रैल में मोनिका की शादी होने वाली थी। पुलिस ने बताया कि हादसे की वजह टाटा सुमो की तेज रफ्तार थी। घायल वाहन चालक को अस्पताल में भर्ती किया गया है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े:उत्तराखंड में चौकी इंचार्ज को मिली लापरवाही की सजा,SSP ने किया सस्पेंड

यह भी पढ़े:रामनगर में एक ही घर से पांच लोगों को हुआ कोरोना,इलाका बना कंटेनमेंट जोन

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now