हल्द्वानी देवलचौड़:एक मोबाइल के लिए युवक ने युवती को नहर में धकेला,श्रमिकों ने बचाई ज़िंदगी

हल्द्वानी: शहर में एक यवती को नहर में फेंक देने की खबरों ने यहां के बदमाशों की नज़रों को एक बार फिर उजागर कर दिया है। सिडकुल में काम करने वाली एक युवती को एक युवक द्वारा पास की नहर में धक्का दे दिया गया। युवती बहने लगी तो लोगों ने आकर बचाया। मामला टीपीनगर पुलिस चौकी पहंच चुका है और युवक मौके से ही फरार है।

सिडकुल में काम करने वाली आंचल नाम की युवती देवलचौड़ खाम के रघुनाथ पुरम इलाके में रहती है। आंचल रोजड की तरह सोमवार की शाम को साढ़े सात बजे स्टाफ की बस में बैठ कर देवलचौड़ चौराहे पर पहुंची। जब वौ पैदल अपने घर जाने लगी तो वहां स्थिट एक हाईस्कूल के पीछे खड़े एक व्यक्ति ने आंचल से उसका मोबाईल छीनने की कोशिश की मगर आंचल के विरोध करने पर युवक बौखला गया। बौखलाए युवक ने ना आव देखा ना ताव, पास में बह रही नहर में युवती को धक्का दे दिया और खुद वहां से भाग खड़ा हुआ।

यह भी पढ़ें: विराट और अनुष्का का उत्तराखंड कनेक्शन, आशीर्वाद देने के लिए बाबा अनंत हरिद्वार से पहुंचे मुंबई

यह भी पढ़ें: दुष्कर्म प्रकरण:विधायक नेगी DNA सैंपल देने नहीं पहुंचे सीजेएम कोर्ट,स्टे के लिए पहुंचे हाईकोर्ट

नहर का बहाव इतना तेज़ था कि युवती बहने लगी। बहते बहते युवती ज़ोर ज़ोर से बचाए जाने के लिए गुहार लगा रही थी। जैसे ही युवती का शोर 100 मीटर दूर स्थित फ्रेंडस आटो केयर वर्कशाप के श्रमिकों तक पहंचा। श्रमिकों ने मौके पर पहुंच कर बड़ी ज़द्दोज़हद से युवती को नहर से बाहर निकाला। युवती के बाहर आने पर श्रमिकों को उसका बैग भी मिला जो घटना के दौरान वहीं गिर गया था।

बहरहाल मंगलवार को यह मामला टीपीनगर चौकी पहुंच गया है। आपको बता दें कि यहां के ग्राम प्रधान के नेतृत्व में लोग चौकी पहुंचे थे। जहां उन्होंने घटना पर आक्रोश जताया और बदमाश को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग भी की। क्षेत्रवासियों की मानें तो देवलचौड़ हाईस्कूल के आसपास सुबह से देर रात तक नशेड़ियों का जमघट लगा रहता है। इससे पहले भी यहां कई घटनाएं घट चुकी हैं। क्षेत्रवासियों की मांग है कि पुलिस को जल्द एक्शन लेना चाहिए।

यह भी पढ़ें: योगनगरी ऋषिकेश में पहली बार सुनाई दिया ट्रेन का हॉर्न, केवल एक यात्री ने किया सफर

यह भी पढ़ें: बर्ड फ्लू:हल्द्वानी पालम सिटी कॉलोनी में मिला मृत पक्षी,जांच के लिए भेजा जाएगा सैंपल

यह भी पढ़ें: केंद्र सरकार का Sea-Plan, अब पानी के ज़रिए पर्यटक पहुंचेंगे उत्तराखंड

यह भी पढ़ें: देहरादून से जयपुर और अन्य दो शहरों के लिए शुरू हुई हवाई सेवा,शेड्यूल पर डाले नजर

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now