हल्द्वानी : इस दिवाली में महक उठेगा आपका घर , इस SHOP में आकर होगी हर ख्वाहिश पूरी

226

हल्द्वानी- आज की दौड़भाग भरी जिंदगी में घर ही वो जगह होती है जहाँ आदमी सुकून महसूस करता है। घर के कोने-कोने को महकाने और इस त्योहारी सीजन में चार चांद लगाने के लिए कुसुमखेड़ा एसबीआई बैंक के पास स्थित
A.R. Home Decor परफेक्ट शांपिग डेस्टिनेशन है। यही वजह है कि कुमाऊं के द्वार हल्द्वानी में A.R. Home Decor अपनी एक विशेष पहचान बना चुका है।

 A.R. Home Decor
A.R. Home Decor haldwani

इसलिए है A.R. Home Decor सबसे खास

घर बनाने के बाद उसे सजाने और संवारने की चाहत हर कोई रखता है। ऐसे में A.R. Home Decor में यह ख्वाहिश आसानी से पूरी हो जाती है। आर्टिफिशियल ग्रास, वॉल आर्ट , आर्टिफिशियल फ्लॉवर, पेंटिंग्स, आर्टिफिशियल प्लांट , आर्टिफिशियल ट्री, वॉलपेपर, प्लांटर और फाउंटेन जैसे तमाम खूबसूरत साजोसामान एक विशाल रेंज A.R. Home Decor में मौजूद है।

A.R. Home Decor haldwani

ग्राहकों को मिलता है अपनेपन का एहसास

A.R. Home Decor के स्वामी मो. आबिद रजा बताते हैं कि उनका हमेशा यही प्रयास रहता है कि हर कस्टमर की ख्वाहिश के हिसाब से जरूरत पूरी की जाए। रिजनेबल रेट्स और डिफ्रेंट वैरायटी के साथ ग्राहकों के घर को सजाकर हमें खुशी महसूस होती है। यही वजह है कि A.R. Home Decor में आने वाले हर कस्टमर को अपनेपन का एहसास होता है। इस बार त्योहारी सीजन में नए प्रोडक्ट्स की विशाल रेंज मौजूद है।