नैनीताल में झगड़े के बाद युवती ने गटका सैनिटाइजर, हालत सीरीयस, नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

हल्द्वानी: पर्यटकों की नगरी से एक गंभीर स्थानीय खबर सामने आई है। दरअसल नैनीताल शहर के काठबाँस तल्लीताल इलाके में दो गुटों के बीच विवाद हुआ। मामला ज़्यादा गंभीर हुआ तो एक युवती ने सैनिटाइजर गटक लिया। जिसके बाद से ही उसकी हालत नाजुक है।

युवती का इलाज फिल्हाल हल्द्वानी के अस्पताल में चल रहा है। उधर, नैनीताल में युवती की मां ने तल्लीताल पुलिस को तहरीर सौंप दी है। जिसके आधार पर पुलिस ने तकरीबन नौ लोगों पर मुकदमा दर्ज कर दिया है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड सेना भर्ती: फर्जी दस्तावेज़ दिखाए तो अफसरों ने यूपी के 50 युवकों को खदेड़ा

यह भी पढ़ें: BCCI के मौजूदा कप्तान सौरव गांगुली को पड़ा दिल का दौरा, कोलकाता के अस्पताल में भर्ती

तल्लीताल पुलिस ने बताया कि युवती की मां सीमा ने थाने में लिखित शिकायत दी है, जिसमें उन लोगों को नाम भी दिए गए हैं जो विवाद में शामिल थे। युवती की मां ने तहरीर में बताया कि इन लोगों द्वारा अक्सर उन्हें परेशान किया जाता है। शुक्रवार को भी हमेशा की तरह उक्त परिवार और अन्य लोग उनकी बेटी को गाली देने लगे।

जानकारी के मुताबिक युवती के साथ गाली गलौज करने के साथ साथ कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट भी की। बाद में तनाव बढ़ने के कारण युवती ने खुदकुशी जैसा बढ़ा कदम उठा लिया। बहरहाल उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है,जहां हालत गंभीर बनी हुई है। मां ने उक्त लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड की बेटियां हर क्षेत्र में आगे, हल्द्वानी की मेघा बनी भारतीय वायु सेना में अफसर

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी नगर निगम का वादा, मार्च तक हर हर वार्ड में पहुंचेगी स्ट्रीट लाइट की रौशनी, शुरू हुआ काम

एसओ विजय मेहता ने जानकारी दी और बताया कि तहरीर के आधार पर काठबाँस निवासी संतोष कुमार, इंदु, अमन, आलोक, आकांक्षा, अंजलि, रानी, कपिल, लक्की के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 323 और 504 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

एसओ ने बताया कि मामले की जांच एसआई दीपक बिष्ट द्वारा की जा रही है। केस होने के बाद एसआई दीपक बिष्ट युवती के बयान दर्ज करने के लिए हल्द्वानी रवाना हो चुके हैं। उन्होंने बताया कि जांच के बाद ही मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: ये हुई ना बात…उत्तराखंड में 93 साल की महिला ने दी कोरोना को मात, बनाया रिकॉर्ड

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी की मटर गली को दो गुटों ने बना दिया अखाड़ा, जमकर हुई हाथापाई, कोतवाली में केस दर्ज

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now