दिल्ली से देवभूमि घूमने आए बाइकर को ट्रक ने कुचला, हुई दर्दनाक मौत

अल्मोड़ा: पहाड़ पर दुर्घटनाओं का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। कभी पहाड़ी रास्तों की वजह से तो कभी वाहन चालकों की लापरवाही से लोगों की जान जा रही हैं। इस बार दिल्ली के एक बाइकर को ट्रक ने रौंद दिया। सिर पर टायर चढ़ने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई। वह पहाड़ घूमने के लिए आया हुआ था। साथ का एक दोस्त गहरे सदमे में है।

राजौरी गार्डन दिल्ली निवासी 28 वर्षीय मयंक सोढ़ी गुरुवार शाम मुनस्‍यारी से घूमकर दिल्ली लौट रहा था। इसी दौरान शेराघाट से अल्मोड़ा की तरफ जा रहे बेकाबू ट्रक ने स्‍पोर्ट बाइक डीएल 8 एससी 5191 को अपनी चपेट में ले लिया। इसके बाद ट्रक चालक तेज़ गति से भाग खड़ा हुआ। बताया जा रहा है कि जमराड़ी के पास बाइक को ओवरटेक करते वक्त ट्रक ने उसे चपेट में ले लिया।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड:कोरोना वायरस की नई SOP जारी,जुर्माने और कंटेनमेंट जोन की होगी वापसी

यह भी पढ़ें: उपचुनाव:कोरोना ने बदला उत्तराखंड का इतिहास,सल्ट में ग्लव्स पहनकर दिया जाएगा मतदान

प्रत्‍यक्षकर्मियों का कहना है कि ट्रक चालक की लापरवाही और ट्रक की तेज़ गति से ही हादसा हुआ। सूचना के बाद धौलछीना में बैरियर लगाकर ट्रक को रोकने का प्रयास किया गया मगर वह भाग निकला। मौके की जानकारी मिलने के बाद राजस्व उपनिरीक्षक गिरीश जोशी, कुबेर सिंह मेहरा व बलवंत नाथ ने मुआयना किया। मृतक का शव पोस्टमार्टम को जिला मुख्यालय भेजा गया।

जानकारी के अनुसार मृतक युवक और दोस्‍त तेजपाल के बीच गहरी दोस्ती थी। दोनों अलग-अलग बाइकों से दो दिन पहले मुनस्यारी घूमने गए थे। गुरुवार को यह घटना घट गई। तेजपाल ने बताया कि मयंक करीब 50 मीटर आगे चल रहा था। दुर्घटना के बाद वह तुरंत गाड़ी रोक कर मयंक के पास गया लेकिन ना तो मयंक बच ही सका और ना ही ट्रक का नंबर दिख सका।

यह भी पढ़ें: कुमाऊं मंडल में हुए 12 इंस्पेक्टर्स के ट्रांसफर, एक क्लिक पर देखे सभी नाम

यह भी पढ़ें: कुमाऊं की अनामिका सागर को बधाई… भारतीय सेना में बनी लेफ्टिनेंट

यह भी पढ़ें: CM तीरथ सिंह रावत के बाद पूर्व सीएम को भी हुआ कोरोना,परिवार के 4 सदस्यों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के ऐलान को हाईकोर्ट ने बताया गलत, बदला था पूर्व सीएम का फैसला

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now