नई दिल्ली :  सपना चौधरी यह नाम अब भारत में घर-घर में अपनी पैठ बना चुका है । बिग बॉस सीजन 11 में घर के अंदर सपना चौधरी ने धमाल मचाया था । सपना चौधरी यह नाम वैसे तो पुरे उत्तर भारत में मशहुर है लेकिन हरियाणा में तो उनका क्रेज सिर चढ़कर बोलता है । हरियाणा में अगर कहीं सपना चौधरी का शो हो रहा हो तो वहां हजारों की तादाद में लोग इकट्ठा हो जाते हैं । सपना चौधरी के शोज़ में इतनी ज्यादा भीड़ आती है की पुलिस से भी संभाला नहीं जाता और कई बार लाठीचार्ज करने की नौबत आ जाती है ।

सपना चौधरी के दिवाने बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक सभी हैं । सपना चौधरी के गाने आते ही ट्रेंडिंग मैं चले जाते हैं  उनके फैंस मैं हर उम्र के लोग शामिल हैं । हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी अब भारत की सनसनी बन गयी हैं, पूरे देश में उनका डांस पसंद किया जाता है और हर युवा उनका फैन बनता जा रहा है ।

लेकिन सपा की एक महिला नेता तरन्नुम परवीन ने सपना को डांस में पछाड़ने का खुला चैलेंज दे दिया है.फ़तेहपुर की रहने वाली और सपा महिला सभा उत्तर प्रदेश की प्रदेश सचिव तरन्नुम परवीन (रेखा ) ने चैलेंज दिया है। एक डांस वीडियो जारी कर तरन्नुम ने कहा है कि वह सपना चौधरी से अच्छा डांस कर सकती हैं। अगर सपना उनके साथ डांस कर लें तो मैं उनसे 20 दिखूंगी, उनसे अच्छा डांस करके दिखाउंगी।