सिगरेट नहीं दी तो पुलिस वाले ने पांच लोगों पर चढ़ा दी कार, एक की मौत के बाद कोतवाली में हंगामा

बाजपुर: प्राइवेट बस स्टैंड के पास एक दुकान पर उधार सिगरेट लेने को लेकर विवाद का मामला सामने आया है। मामला उधमसिंहनगर के बाजपुर का है। जहां उधार सगरेट नहीं देने पर एक पुलिस कांस्टेबल ने गाड़ी से दुकानदार समेत चार-पांच लोगों को घायल कर दिया। इस दौरान दुकानदार की मौत हो गई गई। यह देख लोगों में आक्रोश फैल गया लोगों ने कोतवाली में पहुंचे और युवक का शव कोतवाली में रखकर जोरदार हंगामा काटना शुरू कर दिया।

घटना की जानकारी के बाद एएसपी राजेश भट्ट व सीओ दीपशिखा अग्रवाल, प्रशिक्षु आईपीएस सर्वेश पंवार, एसएसआई जसविंदर सिंह आदि कोतवाली पहुंच गए हैं, जो लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन लोग किसी की बात सुनने को तैयार नहीं तथा आरोपितों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वहीं जवान मौत से परिवारजनों में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़े:नैनीताल में कोरोना संक्रमित किशोरी घूम रही थी खुलेआम, हंगामे के बाद भेजा गया क्वारंटाइन सेंटर

यह भी पढ़े:नैनीताल की मॉल रोड में थर्टी फर्स्ट के दिन नहीं दौड़ेंगे वाहन,भीड़ बढ़ी तो शटल सेवा होगी संचालित

जानकारी के अनुसार बाजपुर नगरपालिका के वार्ड नंबर-एक मोहल्ला मझरा-प्रभु निवासी गौरव रुहेला (25) ने हल्द्वानी प्राइवेट बस अड्डे के पास कॉन्फेक्शनरी की दुकान चलाता है। बुधवार की देर रात करीब 11 बजे बिना नंबर की कार में सवार गौरव राठौर निवासी पहाड़ी कॉलोनी व पुलिस कर्मी प्रवीण कुमार तथा एक अन्य युवक दुकान पर पहुंचे और उधार सिगरेट देने को कहा, लेकिन व्यापारी ने दुकान बंद करने का टाइम होने की बात कहते हुए सामान उधार देने से मना कर दिया।

इससे गुस्साए कार सवार युवक व पुलिस कर्मी द्वारा दुकानदार से अभद्रता की गई। आरोप है कि गाली-गलौज का विरोध करने पर आरोपित गौरव राठौर ने अचानक कार को तेज गति से दौड़ा दिया। इस दौरान जिसकी चपेट में आकर दुकानदार गौरव रुहेला के साथ ही वहां मौजूद विशाल, शिवम व अजय यादव घायल हो गए जिन्हें सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के उपरांत चिकित्सकों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। इनमें से दुकानदार गौरव रुहेला ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

मृतक के भाई अजय रौतेला की तहरीर के अनुसार पुलिस ने आरोपित पुलिसकर्मी पर मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़े:हल्द्वानी में खुला में देश का पहला पॉलीनेटर पार्क, पर्यटकों को आकर्षित करेगी खूबियां

यह भी पढ़े:उत्तराखंड विधानसभा में नहीं होगा पेपर का कोई इस्तेमाल, तैयारी हो गई शुरू

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now