शेमरॉक स्कूल में धूमधाम से मनाया गया वार्षिक खेल दिवस

14

हल्द्वानी:ऊंचापुल स्थित शेमरॉक स्कूल व ओएसिस द वर्ल्ड स्कूल ने संयुक्त रूप से बिठोरिया फुटबॉल अकादमी ग्राउंड में शनिवार को वार्षिक खेल दिवस हर्षोल्लास से मनाया गया । वार्षिक खेल दिवस कार्यक्रम में हल्द्वानी के मेयर डॉ. जोगेंद्र पाल सिंह रौतेला मुख्य अतिथि, जबकि बिठोरिया की पार्षद ममता जोशी ,शेमफोर्ड स्कूल हल्द्वानी के दया सागर बिष्ट और राष्ट्रपति पुरस्कार विजेता  विपिन चंद्र पांडेय  विशेष तौर पर उपस्थित हुए।

shemroack school haldwani

स्कूल की प्रिंसिपल आशा जोशी और डायरेक्टर किशोर गहतोड़ी ने   मशाल जलाकर वार्षिक खेल दिवस कार्यक्रम का उद्घाटन किया। उसके बाद स्कूल का झंडा फहराया गया और खिलाड़ियों ने मार्च पास्ट किया।

खेल दिवस कार्यक्रम में विभिन्न कक्षाओं के विद्यार्थियों ने अपना दमखम दिखाते हुए उत्साहपूर्वक भाग लिया। सौ मीटर रेस, बैलून रेस, होला हूप  रेस सहित अन्य इवेंट में विद्यार्थियों ने भाग लिया। इस दौरान स्कूली विद्यार्थियों ने रंगारंग भांगड़ा साहित अन्य प्रस्तुतियां देकर भी समां बांध दिया।

इस बार पेरेंट्स ने भी कपल रेस, थ्री लेग रेस , लेमन रेस मै प्रतिभाग किया ।  मेयर डॉ. जोगेंद्र पाल सिंह रौतेला ने अपने संबोधन में विद्यार्थियों के प्रयासों को सराहते हुए उन्हें भविष्य में भी शिक्षा के साथ-साथ खेल गतिविधियों में भाग लेने के लिए प्रेरित किया, मुख्य अतिथि द्वारा खेल प्रतियोगिताओं के विजेताओं को पुरस्कृत किया गया । कार्यक्रम के अंत में स्कूल के डायरेक्टर किशोर गहतोड़ी ने सभी को धन्यवाद ज्ञापित किया।