नया ऑफर लांच कर BSNL ने खोजा जियो का तोड़, ग्राहकों को कम रुपए मिलेगा नेट और बहुत कुछ

नई दिल्ली: पिछले कुछ वक्त से भारत में टेलीकॉम कंपनियों के बीच मुकाबला कड़ा हो रहा है। ग्राहकों को अपनी ओर करने के लिए कंपनियां तरह-तरह के पैक ला रही है। सभी कंपनियों को जियो का सस्ता होना सबसे ज्यादा खटक रहा है और इसीलिए उसके पैकेज के आसपास दूसरी कंपनियां भी अपनी सुविधा भी लांच कर रही है। ग्राहकों को अपनी ओर करने के लिए BSNL एक शानदार पैकेज लेकर बाजार में उतरा है।

भारत संचार निगम लिमिडेट ने अपने ग्राहकों के लिए शनिवार को एक नया प्लान लॉन्च किया है। बीएसएनएल का यह नया प्लान ग्राहकों को कम पैसों में ज्यादा इंटरनेट देगा। इस प्लान की कीमत 299 रुपये है, इसके तहत ग्राहकों को 8 एमबीपीएस की स्पीड के साथ प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा मिलेगा। इंटरनेट डाटा के अलावा कंपनी अपने उपभोक्ताओं को बीएसएनएल पर फ्री बात करने का ऑफर दे रही है। हालांकि बीएसएनएल का यह ऑफर उन्हीं ग्राहकों के लिए है, जिन्होंने किसी अन्य कंपनी से अपना नंबर बीएसएनएल में पोर्ट करवाया हो। बीएसएनएल के पुराने ग्राहकों को इस प्लान की सुविधा नहीं मिलेगी।

प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों से मिल रही कड़ी प्रतिस्पर्धा के मद्देनजर बीएसएनएल ने इस आकर्षक ऑफर को लॉन्च किया है। इस ऑफर की वैधता 30 दिनों तक के लिए मान्य रहेगी। 299 रुपये के रिचार्ज से ग्राहकों को पूरे 30 दिन तक के लिए प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा, बीएसएनएल टू बीएसएनएल फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इस प्लान से यूजर प्रतिदिन अन्य कंपनियों के ग्राहकों से 300 कॉल बात कर सकते हैं। साथ ही इस प्लान के तहत बीएसएनएल अपने ग्राहकों को प्रतिदिन रात 10.30 से लेकर सुबह 6 बजे तक किसी भी कंपनी पर फ्री वॉयस कॉल की सुविधा दे रही है। फ्री वॉयस कॉल की यह सुविधा रविवार और अन्य छुट्टियों के दिन मिलेगा।