पल्सर-अपाचे से टक्कर लेने Honda Hornet 2.0 हुई भारत में लॉन्च, जानें कीमत

बुकिंग शुरू, सितंबर के पहले हफ्ते से होगी डिलीवरी शुरू

200cc बाइक्स की मार्केट में बहुत डिमांड है। पल्सर, अपाचे और ड्यूक जैसी गाड़ियां इस वेरिएंट में एक दूसरे को अच्छी खासी टक्कर देती हैं। इनसे मुकाबला करने के लिए होंडा मोटरसाइकिल इंडिया ने नई होंडा सीबी होर्नेट 200R ( Honda Hornet 2.0 ) लॉन्च कर दी है। हालाँकि यह बाइक 200cc से थोड़ा कम (184 cc) में उपलब्ध है।इसके साथ ही इसमें है डुएल चैनल ABS के साथ काफ़ी पावरफुल इंजन है।

इसकी कीमत 1.26 लाख रुपये तय की गई है। कंपनी के सूत्रों ने बताया है कि Honda CB Hornet 2.0 की बुकिंग शुरू हो चुकी है। सितंबर महीने में इस बाइक को खरीदा जा सकेगा और इसकी डिलीवरी शुरू हो जाएगी। इससे पहले होंडा की होर्नेट 160 सीसी में उपलब्ध थी परंतु उसमें बीएस 5:00 इंजन था। होंडा ने सीबी हॉरनेट 160 को अपडेट करने के बजाए नए bs6 इंजन में Honda Hornet 2.0 को लॉन्च किया है।

यह भी पढ़ें: कुत्ते की भी लग गई नौकरी। पढ़िए सेल्स कंसलटेंट कुत्ते, टुशों प्राइम के बारे में

क्या है खासियत Honda Hornet 2.0 की

पल्सर-अपाचे से टक्कर लेने Honda Hornet 2.0 हुई भारत में लॉन्च

पावरफुल इंजन और स्टाइल के अलावा यह बाइक अच्छे रंगों में उपलब्ध है। Honda Hornet 2.0 को आप पर्ल इग्निस ब्लैक, मैट संगरिया रेड मैटेलिक, मैट मार्वल ब्लू मैटेलिक और मैट एक्सिस ग्रे मैटेलिक रंगों में खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस गाड़ी में शार्प बॉडी कट दिए गए हैं। जो जोकि एक प्रॉपर स्वीट फाइटर बाइक का लुक देते हैं।

इसके इंडिकेटर एलईडी वाले हैं और हौंडा की माने तो इसकी चेन सील्ड है जिसे ज्यादा रखरखाव की जरूरत नहीं पड़ेगी। साथ ही इसमें डिजिटल कंसोल दिया गया है जिसमें ट्रिप मीटर, गियर पोजीशन इंडिकेटर, ऑडोमीटर, समय और फ्यूल इंडिकेटर की जानकारी उपलब्ध होगी। इसके पावरफुल इंजन को 5 स्पीड गियर बॉक्स से जोड़ा गया है। विशेषज्ञों की मानें तो Duke बाइक के महंगे होने के कारण लोग इस बाइक की तरफ खासा आकर्षित हो सकते हैं।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now