दिवाली से पहले Vodafone का ग्राहकों को तोहफा, अब मिलेगा दोगुना डाटा

टेलिकॉम कंपनियों के बीच ग्राहकों को अपनी ओर खींचने के लिए होड़ मची हुई है। रोजाना नए ऑफर सामने आते हैं। पिछले तीन साल में भारत में टेलीकॉम कंपनियों के बीच मुकाबला और रोचक हो गया है। इस क्रम में दिवाली से पहले Vodafone ग्राहकों के लिए नई सौगात लेकर आया है। कंपनी चुनिंदा प्रीपेड प्लान्स पर डबल डाटा का फायदा दे रही है। इस लिस्ट में दो प्लान है। एक 199 रुपए का और दूसरा 399 रुपए का। दोनों रिचार्ज करने में ग्राहकों को डबल डाटा मिलेगा। यह प्लान जियो को टक्कर देने के लिए ग्राहकों को दिए जा रहे हैं। 199 रुपये के प्लान में यूजर्स को अब 28 दिनों में 84 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं, 399 रुपये के प्लान में यूजर्स को पूरी वैधता के दौरान अब 168 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जाएगा।

बता दें कि पहले Vodafone 199 रुपये के प्लान में 1.5 जीबी डाटा देता था। लेकिन अब 3 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 84 जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान में बिना FUP के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS बेनिफिट दिया जाएगा। कम कीमत में आने वाला यह प्लान यूजर्स के लिए एक बेस्ट प्लान साबित हो सकता है।

वहीं बात अगर 399 रुपये वाले प्लान की करें तो ग्राहकों को 84 दिनों के लिए रोजाना 1 जीबी डाटा मिलेगा। पहले इसमें 1 जीबी मिलता था और अब वह 2 जीबी कर दिया गया है। इस प्लान में यूजर्स को 168 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जाएगा। इसके अलावा इस प्लान में बिना FUP के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS बेनिफिट दिया जाएगा। आपको बता दे कि दोनों प्लान्स में यूजर्स को Vodafone Play कंटेंट का बेनिफिट भी दिए जाएंगे। यह दोनों प्लान सीमित वक्त के लिए ही है। इस ऑफर को आंध्र प्रदेश और तेलंगाना, चेन्नई, कर्नाटक, केरल और मुंबई में लाइव किया गया है।