नई दिल्ली:22 मार्च 2018

एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस भले ही ‘धन्नो’, ‘चिट्टियां कलाइयां’ जैसे गानों से धमाल मचा चुकी हों लेकिन दर्शकों को उनका यह अंदाज पसंद नहीं आ रहा, क्योंकि इस गाने में जैकलिन की तुलना बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित से कर रहे हैं, और हो भी क्यों न माधुरी का यह गाना लोगों के जहन में रचा बसा है.

यह गाना फिल्म ‘तेजाब’ में माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया था.

गाना रिलीज होने के बाद जिन लोगों ने जैकलिन के मूव्स देखे, उनमें अधिकांश लोगों को इस आइटम सॉन्ग में डांस कम और सेक्स अपील ज्यादा नजर आई है, जिसके चलते यह बॉलीवुड से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहा है.

वहीं माधुरी दीक्षित ने खुले तौर पर फिल्म बागी-2 के इस गाने की तारीफ तो की, लेकिन असलियत तो कुछ और ही है. वो इससे खुश नहीं है.

जैकलीन फर्नांडीस ने सपोर्ट के लिए माधुरी दीक्षित को मैसेज किया और उनसे गाने के बारे में अपनी राय देने को कहा, लेकिन माधुरी दीक्षित ने जैकलिन के मैसेज को पूरी तरह इग्नोर कर दिया और कोई जवाब नहीं दिया.

ऐसे में होना वही था जिसकी उम्मीद थी, बॉलीवुड में नए कलाकारों को मुकाम तक पहुंचाने वाले ‘टाइगर’ सलमान खान ने ‘एक दो तीन’ की ट्रॉलिंग पर भड़क उठे और स्थिति को संभालने की कोशिश में इस विवाद में कूद पड़े हैं.

सलमान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि सरोज खान और माधुरी दीक्षित को मैच कर पाना तो सच में मुश्किल है, लेकिन जैकलिन ने इस गाने के साथ पूरी तरह न्याय किया है.

वहीं ‘तेजाब’ फिल्म निर्देशक ने इस गाने को सेक्स को बढ़ावा देने वाला आइटम नंबर करार दिया है.

दूसरी और सरोज खान ने इस पर चुप्पी साध ली, दूसरी ओर, ‘तेजाब’ में माधुरी के लीड एक्टर रहे अनिल कपूर भी जैकलीन के समर्थन में उतर आएं हैं.

उन्होंने कहा कि उन्हें नया ‘एक दो तीन’ काफी पसंद आया.

इसके अलावा, ‘बागी 2’ के लीड रोल निभाने वाले टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी का कहना है कि आलोचना तो होनी ही थी, वैसे हम खुश हैं कि गाने को काफी व्यूज मिल रहे हैं.

खैर, गीत को अच्छी बुरी हर तरह की प्रतिक्रिया मिल रहीं हैं, लेकिन इसे केवल मनोरंजन की तरह ही देखा जाना चाहिए. भले ही इसकी तुलना लाजिमी है, लेकिन हर कलाकार अपना अलग कौशल है.