उत्तराखंड सड़क हादसे में युवक की मौत, एक बाइक ने मारी टक्कर तो दूसरी ने कुचला

बागेश्वर: अपने घर की तरफ जा रहा बाइकसवार युवक हादसे का शिकार हो गया। बताया जा रहा है कि हादसा बागेश्वर के पिंडारी रोड पर हुआ। एक तेज़ रफ्तार से आ रहे बाइक सवार की टक्कर से गिरने के बाद युवक को दूसरी बाइक ने रौंद दिया। परिजनों में कोहराम मच गया है। वे पुलिस से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार ठाकुरद्वारा निवासी 24 वर्षीय संजय कुमार पुत्र कुंदन राम बाइक से अपने घर जा रहा था। तभी जिला मुख्यालय से करीब दो किमी दूर पिंडारी रोड पर एक हादसा घट गया। हुआ यह कि पीछे से एक बाइक सवार तेज़ गति से चला आ रहा था। जिसने संजय की गाड़ी को टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें: बुधवार को उत्तराखंड में एक हजार से ज्यादा केस मिले, अपने जिले का जाने हाल

यह भी पढ़ें: महाकुंभ में मिलेगा देव डोलियों को स्थान,भव्य तरीके से होगा स्नान

टक्कर लगी तो गाड़ी अनियंत्रित होने से वह रपट कर सड़क पर जा गिरा। इसी दौरान पीछे से एक और तेज़ गति से बाइक आ गई। बाइक सवार ने उसपर गाड़ी चढ़ा दी। गाड़ी के नीचे आया संजय काफी गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना की सूचना परिजनों को मिली। जिसके बाद परिवारजन मौके पर पहुंचे। बेटे को ऐसी हालत में देखकर घरवालों के हाथ-पांव फूल गए। तभी आनन फानन में घटनास्थल से उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। मगर इलाज के दौरान चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: फर्जीवाड़े का हुआ खुलासा, सेना में भर्ती हुए दो युवक गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: नैनीताल के जंगल में युवक लगा रहा था आग, पेट्रोल के साथ दबोचा गया

बता दें कि क्षेत्र के लोगों ने इस घटना पर काफी गुस्सा व्यक्त किया है और पुलिस से खास निवेदन किया है। इलाके के लोगों का कहना है कि यहां हमेशा ही बाइकर्स तेज़ गति से चलते हैं। जिसकी वजह से सदा ही हादसों खतरा बना रहता है।

लोगों का कहना है कि पुलिस को इस ओर पुख्ता कदम उठाने चाहिए। इसके अलावा ताज़ा सड़क हादसे के मामले में लोगों ने पुलिस से आरोपित को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। बता दें कि क्षेत्रवासियों द्वारा आंदोलन की चेतावनी भी दी गई हैष पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है। कोतवाल डीआर वर्मा ने बताया कि जल्दी आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: आईआईटी रुड़की में 60 विद्यार्थी कोरोना संक्रमित पाए गए, 4 की हालत बिगड़ी

यह भी पढ़ें: गंगा मैया का चमत्कार,अर्ध कुंभ में अपनों से अलग हुई बुज़ुर्ग महिला को महाकुंभ ने मिलाया

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now