एमएलसी चुनाव के लिए घूम घूम कर वोट बनवाने की अपील कर रहे डॉ विनय खंडेलवाल

बरेली। शिक्षक एमएलसी चुनाव के प्रत्याशी डॉ विनय खंडेलवाल के राम जानकी मंदिर के पास स्थित कार्यालय में बूथ लेवल पर वोट बनवाने के कार्य की समीक्षा हुई। बरेली मुरादाबाद खण्ड शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से एमएलसी पद के प्रत्याशी डॉ विनय खंडेलवाल की अगुवाई में 9 जिलों में वोट बनवाने पर चर्चा हुई।

चुनाव प्रभारी इंद्रभान सक्सेना ने कार्यकर्ताओं की पूरी टीम को वोट बनवाने के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि सभी स्कूलों में शिक्षकों से मिलकर ना केवल उन्हें वोट बनवाने के लिए जागरूक किया जाए बल्कि वोट डलवाने का भी संकल्प दिलाया जाए। शिक्षक एमएलसी चुनाव के वोट बनवाने की तारीख बढ़ा दी गई है। अभी तक वोट बनवाने की लड़ाई में डॉ विनय खंडेलवाल सबसे आगे चल रहे हैं।

उनकी टीम 9 जिलों में दौड़ दौड़ कर शिक्षकों के वोट बनवा रही है। अभी तक निजी स्कूल और कॉलेज वोट बनवाने में पीछे रहते थे। मगर डॉ विनय खंडेलवाल के जागरूकता कार्यक्रमों के चलते इस बार निजी स्कूलों और कालेजों के शिक्षकों ने भी जमकर वोट बनवाए हैं। बैठक में अनिल शर्मा, जेपी गंगवार, धर्मेंद्र गुर्जर, वेद प्रकाश मौर्या, सचिन पटेल, विकास सक्सेना, प्रियंका आदि कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।