हल्द्वानी-भीमताल मार्ग पर सलड़ी में बृहस्पतिवार की रात आठ बजे सड़क किनारे कार में आग लगने की सूचना ने सनसनी फैला दी। कार के भीतर एक बॉडी भी थी और कार को किसी ने आग के हवाले कर दिया। ये साफ नहीं हो पाया है कि क्या ये कोई हादसा था या फिर हत्या ! प्रथम दृष्टि में यह हत्या ही नजर आ रही है क्योंकि अगर ये हादसा होता तो बॉडी ड्राइवर सीट पर होती ना की दूसरी सीट पर ?  शव पूरी तरह जल जाने से यह भी पता नहीं चल सका है कि यह महिला का शव है या पुरुष का।

घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी सुनील कुमार मीणा और सीओ आरएम नबियाल ने मौके पर पहुंचे।  पुलिस की मानें तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का असली कारण सामने आ पाएगा।खबर के अनुसार सलड़ी-चंदादेवी के पास रात करीब आठ बजे एक कार शोला बन गई। कार जलती स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

भीमताल और काठगोदाम पुलिस मौके पर पहुंची। आग पर काबू पाने के लिए हल्द्वानी फायर स्टेशन की दमकल कर्मी भी पहुंचे।  दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग बुझने के बाद पुलिस ने ड्राइविंग सीट के बगल में जला हुआ शव पड़ा था। शव पूरी तरह जल गया था, इसी कारण से यह पता नहीं चल सका कि यह महिला का है पुरुष का?

आग से कार की नंबर प्लेट भी जल गई थी। पुलिस अब चेसिस नंबर से कार मालिक का पता ढूंढने की बात कह रही है।   सलड़ी-चंदा देवी मार्ग पर जली कार में मिले शव ने पास के क्षेत्र में सनसनी मचा दी। इस घटना को लोग हत्या के रूप में देख रहे हैं। लोगों की मानें तो हत्या करने के बाद कार को आग के हवाले कर दिया गया होगा। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पिछले कुछ वक्त में नैनीताल जिले के पहाड़ी इलाकों में कई लाशों को ठिकाना लगाया जा रहा है। हत्या के मामले भी सामने आए हैं। वहीं यह सभी घटनाएं पुलिस की चैकिंग पर भी सवाल उठा रही है?

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now