इंग्लैंड के लिए बुरी खबर, श्रीलंका दौरे पर मोईन अली मिले कोरोना संक्रमित

श्रीलंका: श्रीलंका दौरे पर गई इंग्लैंड क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है। जानकारी के अनुसार इंग्लैंड के स्पिन ऑलराउंडर मोईन अली को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। मोईन कल ही टीम के साथ श्रीलंका पहुंचे थे। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड और इंटरनेशनल क्रिकेट बोर्ड की तरफ से इस बात की जानकारी दी गई है। रिपोर्ट के सामने आने के बाद मोइन को 10 दिन के लिए आइसोलेशनल में भेज दिया गया है। क्रिस वोक्स के मोइन के संपर्क में आने की संभावना है लिहाजा उन्हें भी अगले 10 दिन तक सेल्फ आइसोलेशन में रहने के लिए बोला गया है।

यह भी पढ़े:साल के बदलने के साथ ही उत्तराखंड में बदला मौसम,बर्फबारी से खुश हुए सैलानी

यह भी पढ़े:पास के बिना भारत और नेपाल के बीच आवाजाही की अनुमति नहीं, प्रशासन ने तैयार किया प्लान

बता दें कि इस दौरे पर इंग्लैंड के दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इसके बाद इंग्लिश टीम भारत दौरे पर आएगी, जहां उसे चार टेस्ट, पांच टी20 और तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के एक प्रवक्ता ने कहा कि अभी यह कहना बहुत जल्दबाजी होगा कि वह (मोईन) पहला टेस्ट खेलेंगे या नहीं। लेकिन जैसा कि उन्हें अगले 10 दिनों तक आइसोलेशन में रहना होगा, जो 13 जनवरी को पूरा होगा और हमें 14 जनवरी को पहला टेस्ट खेलना है।

ऐसे में उनका पहला टेस्ट मिस करना निश्चित लग रहा है। बता दें इंग्लैंड को श्रीलंका के खिलाफ गॉल में 14 से 18 जनवरी और 22 से 26 जनवरी तक दो टेस्ट मैच खेलने हैं। यह सीरीज विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का हिस्सा है, जिसे पिछले साल मार्च में खेला जाना था। कोविड-19 महामारी के कारण तब टीम को कोलंबो में अभ्यास मैच खेलने के बाद वापस लौटना पड़ा था।

यह भी पढ़े:अल्मोड़ा-टनकपुर के लिए रोडवेज बस का संचालन बंद,यात्रियों को भुगतना पड़ रहा है खामियाजा

यह भी पढ़े:उत्तराखंड: घर जाने के लिए युवती ने मांगी लिफ्ट,सड़क हादसे में हुई मौत,अप्रैल में होनी थी शादी

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now