सोनम कपूर ने हाथ में पहना ये मंगलसूत्र, ये हैं खास वजह

59

नई दिल्ली: सोनम कपूर ने इंस्टा स्टोरी पर अपने हाथ की तस्वीर की है । जिसमें उन्होंने हाथ पर दूसरी ज्वैलरी के साथ कस्टमाइज्ड मंगलसूत्र पहना हुआ है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहे मंगलसूत्र पर लगे डायमंड पेंडेंट का सोनम के पति आंनद आहूजा से खास कनेेक्शन है। चलिए जानते हैं। कैसे…..

थायराइड को नजरअंदाज करना खतरनाक साबित हो सकता है- डॉक्टर सहज जोशी

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार , अगर  आप पेंडेंट की शेष पर गौर करेंगें तो किए ये सिंह राशि की शेप को दर्शाता हैं सोनम की राशि जैमिनी है। और आनंद आदूजा की सिंह राशि जिसमें साफ हो जाता हैं । कि सोनम कपूर के इस कस्टमाइज्ड मंगलसूत्र पर पति आंनद की राशि का पेंडेंट बना हुा हैं। जो पि इसे सबसे खास बनाता हैं।

शैमफॉर्ड स्कूल:प्रैक्टिकल बेस पढ़ाई से होगी छात्रों की नींमजबूत

शादी के बाद सोनम ने अपने नाम के आगे आहूजा सरनेम लगाया है। उनके इस फैसले की आलोचना की जा रही है। लोग उनके फेमिनिज्म को सपोर्ट करने पर सवाल उठा रहे हैं। लेकिन कम ही लोगों ने यह नोटिस किया कि आनंद ने भी शादी के बाद इंस्टाग्राम पर अपना नाम बदला लिया है। अब उनका नाम आनंद एस आहूजा है।

हल्द्वानी प्रकाश डेंटल टिप्स- रूट कैनाल उपचार से दूर होगा दांतों का अहसाय दर्द

आनंद सोनम आहूजा ने एक अखबार से बातचीत ने कहा-किसी ने ध्यान नहीं दिया। लेकिन मैं लंदन मैं हमेशा लंदन में रहती  हूं । मैं वहां 4-5 महीने रहती हूं। बाकी समय मैं मुंबई में आगे भी एेसा ही होने वाला हैं। मैं पिछले 2 साल से मुंबई और लंदन के चक्कर लगा रही हूं मेरी जिदंगी में ज्यादा बदलाव नहीं होने वाला । पिछले दो साल से जो होता आया हैं। वहीं आगे भी होता रहेगा।