नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड (Suicide) का गम दूरे देश को है। इस घटना ने सभी को अन्दर सेझकझोर दिया। एक युवा जिसे बॉलीवुड का सितारा कहा जाने लगा था वो इतनी जल्दी दूर हो जाएगा किसी ने सोचा नहीं था। अब खबर आ रही है कि सुशांत के जाने का गम उनकी सुधा देवी बर्दाश्त नहीं कर सकीं और सदमे से उनकी मौत हो गई। उनकी मौत ठीक उस वक्‍त हुई, जब मुंबई में सुशांत का अंतिम संस्‍कार संपन्‍न हो रहा था। दोनों की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

जानकारों के मुताबिक सुशांत की चचेरी भाभी का निधन ठीक उस वक्‍त हुआ जब मुंबई में सुशांत का अंतिम संस्‍कार हो रहा था। सुधा देवी ने देवर की मौत की खबर मिलने के बाद से खाना-पीना त्याग दिया था। वे सुशांत सिंह राजपूत के पैतृक गांव पूर्णिया के मलडीहा में रहती थीं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत की मौत की खबर मिलते ही रविवार से उन्होंने खाना-पीना त्याग दिया था। वह सुशांत सिंह के चचेरे भाई अमरेंद सिंह की पत्नी थीं। परिजनों ने बताया कि बीते कुछ समय से वह बीमार थीं। रविवार को जैसे ही सुशांत राजपूत की मौत की खबर आई, उसके बाद से वह बार-बार बेहोश हो जाती थीं। सोमवार शाम करीब पांच बजे उन्होंने अंतिम सांस ली।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now