तैमूर के जन्मदिन ने हिलाया सोशल मीडिया, ये तस्वीरें तेजी से हो रही है वायरल

नई दिल्लीः सोशल मीडिया में छाय रहने वाले पटौदी के छोटे नवाब तैमूर अली खान का दूसरा जन्मदिन केपटाउन में बनाया गया। तैमूर को लेकर मीडिया जगत में हर वक्त हलचल रहता है। इतनी छोटी से उम्र में वो स्टार बन चुके हैं। तैमूर के जन्मदिन के मौके पर उन्हें दुनिया भर से बधाई मिल रही है। कुछ फोटो सामने आई हैं जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहीं उनकी मां करीना कपूर खान ने भी जन्मदिन की फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करी । तैमूर को दो वर्ष पूरे हो गये है । छोटे नवाब तैमूर का फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज है। छोटी सी उम्र में ही तैमूर का स्टारडम किसी स्टार से कम नहीं है ।

पटौदी परिवार तैमूर के जन्मदिन पर साउद अफरीका गया है । करिश्मा ने भी सोशल मीडिया पर अपने बच्चों के साथ तस्वीर साझा की है । आपकों बता दे की तैमूर सभी सेलिब्रिटिज के बच्चों में सबसे ज्यादा लोकप्रिय है । जन्म के बाद से ही यह बच्चा लगातार सुर्ख़ियों में है और तैमूर अब इतने पॉपुलर हैं कि इन पर चुटकुले भी बनने लगे हैं। यह तैमूर की लोकप्रियता ही है कि मार्केट में उनकी तरह दिखने वाला एक डॉल भी आ गया है। कुछ समय पहले याहू ने सबसे ज्यादा पाँपूलर भारतीयों की लिष्ट जाहीर करी थी, जिसमें तैमूर का नाम 10 लोकप्रिय लोगो में था और साथ ही भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम भी था ।


वहीं 7 दिसंबर को करीना और सैफ ने अपने घर पर तैमूर की प्री-बर्थडे पार्टी रखी थी जहां पर कई स्टार किड्स नजर आए थे। स्टार्किड्स में से सोहेल खान के बेटे योहान, अमृता अरोड़ा के बेटे रायन और अजान, रणविजय सिंह की बेटी कायनात सिंह, तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य भी पहुंचे थे। जहां सभी बच्चों ने खूब मस्ती करी थी ।