उत्तराखंड में धर्म परिवर्तन का मामला,युवक पुलिस के पास पहुंचा, मुझे फंसाया जा रहा है

काशीपुर: धर्म परिवर्तन का मामला एक बार सुर्खियों में है। युवक ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि दूसरे संप्रदाय की उसकी पूर्व सहकर्मी के परिवार वाले उसका धर्म परिवर्तन करा कर युवती से उसकी शादी करवाना चाहते हैं। युवक ने आशंका जताई है कि युवती के परिवार वाले उसे झूठे केस में फंसा सकते हैं। युवक ने कोतवाली पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। एसएसआइ कोतवाली सतीश चंद्र कापड़ी ने बताया कि उन्हें अभी तक मामले की जानकारी नहीं है। प्रकरण को दिखवाया जाएगा।

यह भी पढ़े:चंपावत के पवन भट्ट की ईमानदारी को सलाम,सड़क पर मिले लाखों रुपए मालिक तक पहुंचाए

यह भी पढ़े:उत्तराखंड में होगा एक्सप्रेस वे का निर्माण,केवल ढाई घंटे में पूरा होगा देहरादून से दिल्ली का सफर

युवक का कहना है कि वह जून 2018 में एक निजी कंपनी में काम करता था। उसी दौरान नगर निवासी एक युवती से उसकी जान-पहचान और फिर दोस्ती हो गई। युवती गरीब थी तो वह उसकी मदद करता था। लॉकडाउन के दौरान उसकी नौकरी छूट गई। 31 दिसंबर 2020 की देर शाम युवती उसके घर पहुंची और अपने साथ ले चलने को कहने लगी। उसने आत्महत्या की धमकी भी दी।

फिर उसे वह रोडवेज बस अड्डे के पास स्थित एक होटल में ले गया। उने युवती के परिजनों के इस बारे में जानकारी दी और होटल में उसे छोड़कर चला गया। परिजन भी युवती को होटल से वापस घर ले आए लेकिन उसके बाद से वह उसे परेशान कर रहे हैं। जबरन उसका धर्म परिवर्तन करा कर युवती से उसकी शादी कराना चाहते हैं। युवक ने आशंका जताई कि युवती के परिवार वाले उसे किसी झूठे केस में फंसा सकते हैं।

यह भी पढ़े:उत्तराखंड की बहादुर बेटी, बच्चे का अपहरण कर रहे बदमाशों से भिड़ गई 10 साल की अग्रिमा

यह भी पढ़े:उत्तराखंड वैक्सीनेशन के लिए तैयार, राज्य भर में बनाए गए हैं 400 बूथ, हल्द्वानी भी लिस्ट में शामिल

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now