ब्रेकिंग: श्रीलंका में दिन का 7वां धमाका

नई दिल्ली। श्रीलंका में एक और धमाके की खबर सामने आ रही है। पुलिस की ओर से बताया गया है कि इस धमाके में 2 लोगों की मौत हो गई है। यह धमाका कोलंबो के एक होटल में हुआ है। यह दिन का सातवां धमाका है और अब तक 150 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है।

ईस्टर पर्व के दौरान कोलंबों के अलावा कई जगहों पर बम ब्लास्ट हुए हैं जिसमें 150 से अधिक लोगों की मौत और 350 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है। ये धमाके तीन चर्च में, और 3 अन्य होटल हुए हैं।

जानकारी के मुताबिक कोच्चिकेड कोलंबो में सेंट एंथोनी चर्च के परिसर में एक विस्फोट हुआ है। इसके अलावा बटिकालोआ, नेगोमबो और कोलंबो के चर्चों में और होटल शांगरी ला और किंग्सबरी सहित होटलों में धमाका होने की खबर है।

ये धमाके 6 जगहों पर हुए हैं जिनमें 150 से अधिक लोगों की मौत हो गई है और 350 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। हालांकि अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि इस धमाके के पीछे किसका हाथ है। पुलिस प्रवक्ता रूवान गुनसेकेरा ने कहा कि विस्फोट रविवार सुबह (स्थानीय समयानुसार) सुबह 8.45 बजे हुआ। इस हमले की निंदा करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हम इस हमले की कड़ी निंदा करते हैं और इस दुख की घड़ी में भारत श्रीलंका के साथ खड़ा है।