उत्तराखंड में व्यवसाई की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप पुलिस जांच में जुटी

ऊधमसिंह नगर: केलाखेड़ा थाना क्षेत्र के एक व्यवसाई की बुधवार को गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आ रहा हैं जहां एक व्यवसाई का शव नदी किनारे पुल के पास पड़ा मिला। एक किसान ने पुल के पास जब शव को पड़ा देखा तो इसकी सूचना फोन के माध्यम से पुलिस को दी। पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर शव का मुआयना किया और मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी जिसके बाद मृतक के परिजनों ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़े:हल्द्वानी की जनता घर बैठे कर पाएगी नक्शा पास, प्राधिकरण ने सॉफ्टवेयर किया तैयार

यह भी पढ़े:सल्ट के विधायक सुरेंद्र सिंह जीना की पत्नी का दिल का दौरा पड़ने से निधन, सीएम ने जताया शोक

केलाखेड़ा थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बेरिया दौलत पुर निवासी प्रेम सिंह पुत्र बैरागी लाल कैटरिंग का कार्य करते थे। परिवार वालों के अनुसार वे मंगलवार की देर शाम बेरिया दौलतपुर जाने की बात कह कर घर से निकले थे । बेरिया बाजार में वह एक मीट की दुकान पर थोड़ी देर रुकने के बाद वहाँ से चले गए। देर रात तक जब वे घर नहीं लौटे तो परिजनों में हड़कंप मच गया। परिजनों ने फोन मिलाया, परंतु फोन बार बार ऑफ आ रहा था।

यह भी पढ़े:हल्द्वानी मेडिकल कॉलेज के लिए खुशखबरी, ग्रेजुएशन की कई सीटों में मिली मान्यता

यह भी पढ़े:उत्तराखंड:गुरजीत को नासा में मिला 71,590 डॉलर का पैकेज,GIC से की थी पढ़ाई

बता दे कि पुलिस ने मृतक की शिनाख्त जेब से मिले आधार कार्ड से की हैं। जहां व्यवसाई के शव के पास से एक 315 बोर का तमंचा मिला है।व्यवशायी को दो गोली मारी गई हैं, जहां एक गोली सिर पर और दूसरी गोली सीने में मारी गई है। मृतक के परिवार में उनके चार बेटियां और एक बेटा है। एसपी राजेश भट्ट, क्षेत्राधिकारी दीप शिखा अग्रवाल और केलाखेड़ा थानाध्यक्ष प्रभात कुमार ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया। एसपी और क्षेत्राधिकारी ने चार टीमें बनाकर हत्यारों की खोज शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े:हल्द्वानी शनि बाजार खोलने के लिए सड़कों पर उतरे व्यापारी,खाने के पड़े लाले

यह भी पढ़े:हल्द्वानी में कांग्रेस प्रवक्ता का बयान,हरक अपनी ही सरकार को कर रहे हैं ब्लैकमेल

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now