बेटियां ही नहीं बेटे भी सुरक्षित नहीं हैं, हल्द्वानी में युवक के साथ कुकर्म का मामला

हल्द्वानी: पूरा देश हाथरस घटना पर शोक व्यक्त कर रहा है। देश में बढ़ते गैंगरेप के मामलों ने पूरे सभी को चिंतित कर दिया है। अगर ऐसा ही चलता रहा तो कैसे बेटी पढ़ाओं बेटी बचाओं अभियान सफल हो पाएगा… इस तरह की घटनाएं माता-पिता को बैचेन कर रही हैं कि कैसे वह अपनी बेटियों को पढ़ने व नौकरी के लिए बाहर भेजे। यहां सभी बेटियों के बारे में बात कर रहा है लेकिन यकिन मानिए भारत में लड़के भी सुरक्षित नहीं हैं। हल्द्वानी के गोरापड़ाव से युवक के साथ कुर्कम का मामला सामने आ रहा है। युवक हॉस्पिटल में भर्ती हैं। पहले आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की और फिर उसे फेंककर चले गए। इधर होश में आए युवक ने अपने साथ कुकर्म होने का आरोप लगाया है। परिजनों ने पुलिस से आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। पढ़ना जारी रखें….

यह भी पढ़ें: अनलॉक-5 की गाइडलाइन जारी हो गई,कौन से प्रतिबंध जारी रहेंगे,सब कुछ जानें

यह भी पढ़ें: कमल रावत मौत मामला: पांच को किया गया निलंबित, एक को नौकरी से हटाया

मामले की सूचना प्राप्त होने के बाद पुलिस अस्पताल पहुंची पीड़ित और जानकारी जुटाई। सीओ शांतनु पाराशर ने बताया कि युवक के साथ मारपीट हुई है। युवक का मेडिकल कराया गया है। एसएसआई कश्मीर सिंह ने बताया कि इस मामले में मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है। यदि मेडिकल में पीड़ित के साथ कुकर्म होने की पुष्टि होती है तो मुकदमे में संबंधित धारा को बढ़ाया जाएगा। आरोपियों की गिरफ्तारी को पुलिस टीम दबिश दे रहीं है। पढ़ना जारी रखें….

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में सामने आए हजार से ज्यादा कोरोना मामले, 20 मरीजों की मौत

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के स्कूल तीन स्टेज में खुलेंगे, शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे ने दिया है अपडेट

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पीडित के पिता सब्जी बेचने का काम करते हैं। पीडित 27 सितंबर की शाम को घर के बाहर घूम रहा था। इसी दौरान दो युवक उसे अपने हरिपुर शिवदत्त के जंगल में ले गए, जहां दोनों ने उसके पुत्र के साथ मारपीट की, जिससे उसके पेट में गंभीर चोट आई है। वह घर पहुंचा तो बुरी तरह से चोटिल था। परिजन तुरंत घायल को बेस अस्पताल लाए। बेस अस्पताल में इलाज के दौरान होश में आए युवक ने बताया कि आरोपी युवकों ने उसके साथ मारपीट और कुकर्म भी किया है।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now