प्रशासन द्वारा दी गाड़ी के हुए ब्रेक फेल, बाल-बाल बचें केद्रीय कपड़ा राज्य मंत्री अजय टम्टा

915

हल्द्वानी: केद्रीय कपड़ा राज्य मंत्री अजय टम्टा के साथ बड़ा हादसा हाते होते बच गया। रामनगर में शादी समारोह में भाग लेने जा रही केंद्रीय राज्य मंत्री अजय टम्टा की कार के ब्रेक खराब हो गए। चालक ने अपनी सूझबूझ का परिचय देते हुए कार को किसी तरह से रोका। बताया जा रहा है कि 4 मिनट तक कार में सवार मंत्री, निजी सचिव और गनर की सांस थमी रही। इस घटना के बाद राज्य मंत्री अजय टम्टा ने रामनगर जाने का कार्यक्रम रद्द कर दिया और वो हल्द्वानी के लिए रवाना हो गए।

विवाह समारोह में भाग लेने रामनगर जा रहे केंद्रीय कपड़ा राज्य मंत्री अजय टम्टा की कार के ब्रेक ने अचानक काम करना बंद कर दिया। उन्हें गदरपुर से बाजपुर दोराहे तक स्कोर्ट वाहन में सफर करना पड़ा। उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों को फ़ोन कर नाराजगी भी व्यक्त की है। मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर शाम मंत्री अजय टम्टा, निजी सचिव अनुज मिश्रा, गनर और जिला प्रशासन की मुहैया कराई इनोवा कार से पंतनगर से रामनगर जा रहे थे। इसी दौरान अचानक गदरपुर से कुछ पहले अचानक कार के ब्रेक ने काम करने बंद कर दिए। जैसे ही इस बारे में कार में सवार लोगों को पता चला तो उनके पैरों से जमीन खिचक गई। ये तो भला है ड्राइवर का की इस मुश्किल खड़ी में भी उसने अपने को नर्वस होने के बजाए सूझबूझ दिखाई।

इस घटना के बारे में जानकारी देते हिए निजी सचिव अनुज ने बताया कि करीब चार से पांच मिनट में चालक ने किसी तरह कार पर काबू पाया। कार आगे चल रहे स्कोर्ट वाहन से टकराती या दुर्घटना ग्रस्त होती तो कोई भी अनहोनी हो सकती थी। घटना के बाद स्कोर्ट वाहन से बाजपुर दोराहा जाने के बाद प्रशासन की दूसरी गाड़ी से हल्द्वानी रवाना हो गए। घटना के बाद रामनगर जाने का कार्यक्रम रद्द किया गया। कार की खराबी पर मंत्री ने फ़ोन कर डीएम और एडीएम को नाराजगी जताई हैं।