हल्द्वानी बेस हॉस्पिटल की बदली हालत से CM हुए खुश, बोले Well done डीएम सविन

पिछले साल भी मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने नैनीताल जिले के दौरे में डीएम सविन बंसल की तारीफ की थी।

हल्द्वानी: कुमाऊं दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हल्द्वानीवासियों को करोड़ों की सौगात दी। उन्होंने जनता को भरोसा जताया कि हल्द्वानी के विकास को लेकर जो भी वादे सरकार ने किए हैं, उसे पूरा किया जाएगा। इस दौरान मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत हल्द्वानी के बेस हॉस्पिटल पहुंचे। एक बार फिर उन्होंने डीएम सविन बंसल की पीठ थपथपाई। मुख्यमंत्री रावत बेस अस्पताल को हाईटेक एवं आधुनिक उपकरणों से सुसजिज्जत होने पर काफी खुश नजर आये और उन्होने बेस चिकित्सालय के डॉक्टरों से पूछा यह चमत्कार कैसे हुआ। पढ़ना जारी रखें….

यह भी पढ़ें: अनलॉक-5 की गाइडलाइन जारी हो गई,कौन से प्रतिबंध जारी रहेंगे,सब कुछ जानें

यह भी पढ़ें: कमल रावत मौत मामला: पांच को किया गया निलंबित, एक को नौकरी से हटाया

बेस के डाक्टरों ने मुख्यमंत्री को बताया कि डीएम सविन बंसल की मेहनत एवं उनकें जनस्वास्थ्य के प्रति समर्पण के चलते हॉस्पिटल की तस्वीर पहले से बेहतर हुई है।डीएम सविन बंसल ने बेस को जो नये आधुनिकतम उपकरण दिये है उससे उनमे कार्य करने का नया जज्बा जागा है और निश्चय ही उनकी कार्य कुशलता एवं क्षमता मे भी वृद्वि होगी। पढ़ना जारी रखें….

बता दें कि पिछले साल डीएम सविन बंसल ने नैनीताल जिले की कमान संभाली थी और इसके बाद वह स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को लेकर काफी गंभीर रहते हैं। सीएम रावत ने पिछले साल नैनीताल जिले के दौरान भी डीएम सविन बंसल की तारीफ की थी। उन्होंने कहा कि था कि मुझे खुशी है कि मैनें आईएएस सविन बंसल को जिले की जिम्मेदारी दी है। इसके अलावा डीएम सविन बंसल कई विद्यार्थियों को आर्थिक मदद भी पहुंचा चुके हैं ताकि उनकी पढ़ाई ना रुके। पढ़ना जारी रखें….

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में सामने आए हजार से ज्यादा कोरोना मामले, 20 मरीजों की मौत

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के स्कूल तीन स्टेज में खुलेंगे, शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे ने दिया है अपडेट

हल्द्वानी पहुंचे मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने कहा कि IAS सविन बंसल एक ऐसे लोक सेवक है जो जनस्वास्थ्य के साथ ही जनसेवा में विश्वास रखते है। उन्होंने जनपद नैनीताल को स्वास्थ्य के साथ ही बेटी बचाओ बेटी पढाओ, नैनीझील संवर्धन तथा विकास कार्यो के क्रियान्वयन मे विशेष सराहनीय योगदान किया है। इसके लिए सविन तथा उनके सभी सहयोगी अधिकारी प्रशंसा के पात्र है।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now