ये खिलाड़ी विकेट के पीछे रहते धोनी की याद दिलाता है, फिर कैद हुआ वीडियो…

1701

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहा एडिलेड टेस्ट रोमांचक स्थिति पर पहुंच गया है। भारतीय टीम चेतेश्वर पुजार के 113 रनों की बदौलत 250 रन का आंकड़ा छू पाई। पहली पारी में स्कोर कम था लेकिन मैच में बने रहने के लिए भारतीय टीम को गेंदबाजों से शानदार प्रदर्शन की जरूरत थी।

हुआ भी कुछ ऐसा ही, भारतीय गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए ना सिर्फ ऑस्ट्रेलिया टीम को रन बनाने से रोका बल्कि उसके 7 बल्लेबाजों को पवेलियन लौटा दिया।  भारतीय टीम की ओर से दूसरे दिन रवि अश्विन ने सर्वाधिक तीन विकेट हासिल किए, वहीं इशांत शर्मा और जसप्रीत बुमराह को 2-2 विकेट मिले। दूसरे दिन का खेल बराबरी पर जरूर रहा है लेकिन टीम इंडिया की कोशिश होगी कि ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों को 250 से पहले आउट कर मनोविज्ञानिक बढ़त हासिल की जा सकें।

इन सभी के बीच भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत सुर्खियों में है। ऋषभ बल्लेबाजी में तो केवल 25 रन ही बना सके लेकिन उनके विकेट के पीछे शोर करने के स्टाइल ने भारतीय फैंस को धोनी की याद दिला दी। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत को रविचंद्रन अश्विन को समझा रहे हैं। एडिलेड में मैच के दूसरे दिन ट्रेविस हेड की बल्लेबाजी के दौरान पंत अश्विन को उन्हें शॉर्ट बॉल ना डालने की हिदायत दे रहे हैं। पंत की यह सारी बातें स्टंप्स में लगे माइक में कैद हुई।

पंत ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों का ध्यान भंग करने के लिए विकेट के पीछे कुछ ना कुछ बोल रहे थे। ऋषभ पंत ने विकेट के पीछे से कहा, ‘शाबाश लड़कों यहां हर कोई पुजारा नहीं है। इसके अलावा उन्होंने कप्तान टिम पेन को भी पीछे से तंग किया. उन्होंने मजाक-मजाक में कहा, ‘अचानक तुम कहां से कप्तान बन गए। फैंस की मानें तो धोनी अपने खिलाड़ियों को टिप्स ज्यादा देते थे लेकिन पंत यहां पर स्लेजिंग करते नजर आए।