मायानगरी को छोड़ होली खेलने उत्तराखंड पहुंची नेहा कक्कड़, बोली ये मेरा घर है

ऋषिकेश: देवभूमि से निकले कई लोग आज खूब ख्याति बंटोर रहे हैं। नेहा कक्कड़ भी इन्हीं में से एक हैं। बहरहाल खुशी की बात तो यह है कि नेहा कक्कड़ अपने परिवार के साथ उत्तराखंड पहुंची हैं। जानकारी के अनुसार नेहा कक्कड़ अपनी शादी के बाद की पहली होली ऋषिकेश में खेलेंगी।

नेहा कक्कड़ कुछ ही दिन पहले ऋषिकेश पहुंची हैं। यहां वह अपने पति सिंगर रोहनप्रीत सिंह और भाई म्यूज़िक डायरेक्टर व सिंगर टोनी कक्कड़ के साथ पहुंची हैं। नेहा कक्कड़ ने यहां पहुंचकर यमकेश्वर के नैल गांव के पास कैंपिंग का लुत्फ भी उठाया।

यह भी पढ़ें: टिहरी एसएसपी तृप्ति भट्ट को बधाई…देश के टॉप कप्तानों की लिस्ट में शामिल हुई

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड कोरोना वायरस, शुक्रवार को भी राहत नही,पिछले तीन दिन में 500 से ज्यादा केस मिले

बुधवार को नेहा कक्कड़ ऋषिकेश गंगा नगर स्थित आवास पर पहुंची। बता दें कि हमेशा चर्चाओं में रहने वाली नेहा कक्कड़ उत्तराखंड से खासा लगाव रखती है। यही कारण है कि इंडियन आइडल शो में जज की भूमिका निभा रहीं नेहा व्यस्तता के बीच भी छुट्टी मनाने यहां आईं हैं।

यहां पहाड़ों की खूबसूरत वादियों के बीच कैंपिंग के साथ सभी पारिवारिक सदस्यों ने भोजन का लुत्फ उठाया। कैंप संचालक और नगर पंचायत चौक स्वर्ग आश्रम के अध्यक्ष माधव अग्रवाल ने नेहा कक्कड़ का स्वागत किया। नेहा कक्कड़ ने बताया कि उन्हें देवभूमि से उनका खास लगाव है। जब भी समय मिलता है। वह जरूर अपनी मातृभूमि में आना पसंद करती हैं।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के ऋषभ पंत ने इंग्लैंड को धोया, वनडे में इतिहास रचने से चूके

यह भी पढ़ें: होली पर्व: दूसरों की रोटी के लिए दिया योगदान, हल्द्वानी रवि रोटी बैंक ने किया उनका सम्मान

नेहा कक्कड़ कहती हैं कि उत्तराखंड की खबसूरती किसी को भी मोहित कर सकती है। नेहा कक्कड़ बहुत जल्द एक गाने की शूटिंग भी ऋषिकेश में प्लान कर रही हैं। बहरहाल नेहा कक्कड़ के चचेरे भाई विशाल कक्कड़ ने जानकारी दी कि नेहा कक्कड़ इस बार शादी के बाद पहली होली ऋषिकेश में मनाएंगी।

जानकारी के मुताबिक नेहा कक्कड़ अपने पति रोहनप्रीत के साथ फिलहाल गुरुवार को ससुराल चले गई हैं। मगर वे 28 मार्च को ऋषिकेश लौट आएंगी। 29 मार्च को होली का धमाल ऋषिकेश में ही नेहा कक्कड़ के गंगानगर स्थित आवास पर होगा। बता दें कि होली में सभी पारिवारिक सदस्य मौजूद रहेंगे।

यह भी पढ़ें: बधाई…देश के सर्वश्रेष्ठ कप्तानों की सूची में नैनीताल SSP प्रीति प्रियदर्शनी को मिली जगह

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: डिग्री कॉलेज के पास पेड़ से लटका मिला शव, तीन साल से परेशान चल रहा था युवक

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now