छोटे पर्दे पर धमाल मचा रही देहरादून की शिवांगी जोशी जल्द आएंगी उत्तराखंड

1086

देहरादून : जहाँ बड़े पर्दे पर उत्तराखंड की उर्वशी रौतेला धमाल मचा रही हैं तो वहीँ छोटे पर्दे पर शिवांगी जोशी । शिवांगी स्टार प्लस में आने वाले धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है ‘ में नायरा का किरदार अदा कर रही हैं । इस शो में उनके किरदार को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और हिना खान के बाद वह इस शो का दूसरा सबसे बड़ा चेहरा हैं ।

धारावाहिक की शूटिंग के लिए ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ कि पूरी टीम ने एक बार फिर ऋषिकेश का रुख किया है। इस बार सीरियल के कुछ दृश्य औली में भी शूट किए जाएंगे। यूनिट दूसरी बार शूटिंग के लिए ऋषिकेश पहुंची है। ऋषिकेश में मंगलवार से सीरियल की शूटिंग की जाएगी। शिवांगी जोशी ने बताया कि देहरादून की होने के कारण उत्तराखंड उनके दिल के काफी करीब है।

शिवांगी कहती हैं कि असल जिंदगी में नायरा काफी कुछ मेरी तरह ही है। नायरा वैसा ही सोचती है, जैसा कि मैं। नायरा कभी भी किसी के साथ गलत नहीं देख सकती है। और सच कहूं तो मुझे भी गलत बिल्कुल बर्दाश्त नहीं होता है। नायरा भी मेरी तरह अपने परिवार से प्यार करती है। नायरा के किरदार से मुझे प्यार है। शिवांगी कहती हैं कि उत्तराखंड के लिए मैं कुछ भी कर सकती हूं, बस मौका मिलने की देर है। वह कहती हैं कि इससे पहले भी हम इस सीरियल की शूटिंग के लिए ऋषिकेश आ चुके हैं। काफी मजा आया था। मेरा तो बचपन ही देहरादून में बीता है। शिवांगी बताती हैं कि इस बार हम शूटिंग के लिए औली का भी रुख करेंगे। इस सीरियल से काफी कुछ सीखने को मिला है। भविष्य को लेकर अभी कोई योजना नहीं बनाई है, फिलहाल में इसी सीरियल पर ध्यान दे रही हूं। बस लोगों से यही उम्मीद है कि नायरा को हमेशा प्यार देते रहें।