सड़क हादसे में खत्म हो गया पूरा परिवार, उत्तराखण्ड में कोहराम, 6 लोगों की मौत

देहरादून:राज्य में सड़क हादसों की संख्या कम होने का नाम नहीं ले रही है। ताजा सड़क हादसे का मामला त्यूनी से आ रहा है, जहां खाई में ऑल्टों कार के गिरने से 6 लोगों की मौत हो गई है। कार में  सीआईएसएफ इंस्पेक्टर व उनका परिवार सवार था। इस हादसे के सामने आने के बाद क्षेत्र में कोहराम मच गया है। एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया कि सभी के शव खाई से निकाले जा चुके हैं।

WARTS की परेशानी मिलेगा निजात, जरूर देखे साहस होम्योपैथिक टिप्स

इस हादसे में मृतकों की पहचान सीआईएसएफ इंस्पेक्टर पवन नेगी, उनकी पत्नी रश्मि, बेटी ईशीका, बेटी आरव, महिला रिश्तेवार मूर्ति देवी और सुमन देवी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि इंस्पेक्टर पवन नेगी बानपुर से त्यूनी बाजार की ओर जा रहे थे और इसी दौरान कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। स्थानीय लोगों की सूचना के बाद पुलिस व प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू कार्य को शुरू किया गया। पुलिस ने शवों के कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

सड़क हादसे पर हर वक्त प्रशासन को घेरा जाता है लेकिन यातायात कर रहे लोगों को भी स्पीड और गाड़ी की क्षमता पर ध्यान देना चाहिए। वहीं पुलिस को भी चैकिंग अभियान में सख्ती करने की जरूरत है। ऑल्टो कार में 6 लोगों को बैठना और वो भी पहाड़ी इलाके में, साफ है कि यह हादसा भी लापरवाही के चलते ही हुआ है।