गर्ल फ्रेंड की हत्या कर फंदे से लटका प्रेमी, लव स्टोरी का “THE END” सुन कांप जाएगी रूह

देहरादून: प्यार कभी भी हो सकता है। प्यार की कोई उम्र नहीं होती ना, ना ही कोई सीमा। इसके उदाहरण थे देहरादून के कशिश मान (19) और कृष्णा मल्होत्रा (22)। डेढ़ साल में एक दूसरे के इतने करीब आ गए थे कि साथ रहने और मरने की कसमें दोनो ने खाई। यह लव स्टोरी फेसबुक पर छाई रही। परिवार वालों को भी अपने बच्चों के बारे में पता था लेकिन किसे पता था कि जो बात बैठकर हो सकती थी उसने दोनों की जिंदगी खत्म कर दी। एक बार फिर शक ने एक कपल और दो परिवारों को जिंदगी भर का गम दे दिया।  बेवफाई के शक में  युवक ने मंगलवार को पहले प्रेमिका को गला रेतकर मार डाला, इसके बाद खुद फांसी पर लटककर आत्महत्या कर ली।

Image result for देहरादून में प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

कशिश मान (19) निवासी नहरों वाली गली और युवक की कृष्णा मल्होत्रा (22) निवासी कैनाल रोड पिछले डेढ़ साल से रिलेशनशिप में थे। युवक कृष्णा मल्होत्रा को शक था कि उसकी प्रेमिका किसी और से भी बात करती है और उसे धोखा दे देगी। इस डर से उसने पहले प्रेमिका को मौत के घाटन उतारा फिर अपनी जान दे दी। जिस फ्लैट में यह घटना हुई है, वह मृतक कृष्णा के जीजा परमवीर (निक्की) का है।

बताया जा रहा है कि घटना की मुख्य वजह शक है। कशिश पड़ोस के रहने वाले एक युवक से मिलती-जुलती थी। इस बात को लेकर दोनों के बीच कई बार विवाद भी हुआ। कृष्णा के जीजा ने दो दिन पहले दोनों को बैठाकर समझाया भी था। मंगलवार को  कृष्णा ने कशिश को उन्हीं के फ्लैट पर बुलाया और उसकी हत्या कर दी। इसके बाद खुद की कलाई भी काटकर जान देने की कोशिश की। कमरे में फैले खून को देखकर माना जा रहा है कि वह काफी देर तक कमरे में घूमता रहा। फिर उसने टूल बॉक्स से तार निकाला और पंखे के सहारे फांसी लगा ली।

kashish/krishna

रात साढ़े आठ बजे परमवीर (निक्की अपने जाखन स्थित इनफिनिटी एनक्लेव के फ्लैट पर पहुंचे, दरवाजा अंदर से बंद था। कई बार खटखटाने के बाद भी नहीं खुला, अंदर से कोई आवाज भी नहीं आ रही थी। कोई अनहोनी के शक पर उन्होंने फोरन पुलिस को मामले की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने फ्लैट का दरवाजा खोला तो सामने का नजारा उसके पैरों तले जमीन खीसक गई। युवक का शव पंखे से लटका हुआ था। ठीक उसके सामने बेड पर एक युवती की लाश पड़ी थी।उसकी गर्दन किसी धारदार हथियार से रेती गई थी। इस घटना के बाद दोनों परिवार में कोहराम मच गया है।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now