पौड़ी से देहरादून जा रही कार गहरी खाई में गिरी, 2 बच्चे समेत 4 की दर्दनाक मौत

देहरादून: पौड़ी में मंगलवार को दर्दनाक हादसे में 4 लोगों ( दो बच्चे समेत) की मौत हो गई। पौड़ी से देहरादून जा रही कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। बताया जा रहा है कि सभी देहरादून एक शादी में शिरकत होने के लिए जा रहे थे। हादसा मंगलवार को हुआ लेकिन इसकी जानकारी बुधवार को सामने आई। जानकारी के अनुसार, हादसा द्वारीखाल विकासखंड के अंतर्गत सिलोगी के पास बड़ेतखाल में हुआ। सूचना मिलने के बाद थाना लक्ष्मण झूला से थाना अध्यक्ष समेत रेस्क्यू टीम मौके के लिए रवाना हो गई ।
राजस्व पुलिस के अनुसार मंगलवार सायं कार सिलोगी से दो किलोमीटर आगे अनियंत्रित होकर दो सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी। एकांत होने से दुर्घटना का पता नहीं चल पाया। बुधवार सुबह परिजनों द्वारा खोजबीन किए जाने पर दुर्घटना का पता लगा। दुर्घटना में कार सवार चारों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।
मृतकों की पहचान एकेश्वर प्रखंड के कुरख्याल निवासी कुलदीप रावत पुत्र रेवत सिंह (42) और पोखड़ा ब्लाक के मेलगांव निवासी देशबंधु (60) पुत्र रिजाब सिंह, कोमल (11) पुत्री विश्वबंधु एवं मानू (7) पुत्र विश्वबंधु के रूप में हुई है। घटना के बाद घर पर कोहराम मच गया है। मृतक कोमल और मानू भाई-बहन, देशबंधु उनके ताऊ और कुलदीप फुफेरा भाई था। सूचना पर मौके पर पहुंची लैंसडाउन और गुमखाल पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शवों को खाई से निकालकर पीएम के लिए कोटद्वार भिजवाया।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now