टीवी जगत को बहुत बड़ा झटका, इस मशहूर कलाकर की मौत से गमगीन हुई इंडस्ट्री

2739

नई दिल्ली: भारतीय टेलीविज़न इतिहास के सबसे लोकप्रिय नाटकों में एक तारक मेहता के फैंस के लिए बुरी खबर है। सीरियल में सालों से डॉक्टर हाथी का रोल निभाकर लोगों को हंसाने वाले मशहूर कवी कुमार आजाद का हार्टअटैक से निधन हो गया है। इस घटना के सामने आने के बाद सनसनी फैल गई है।

Image result for डॉक्टर हाथी

किसी को भी विश्वास नहीं हो रहा है कि लोगों के हंसाने वाला अभिनेता इस दुनिया में नहीं रहा। डॉ. हाथी के नाम से विख्यात कवी कुमार आजाद लंबे समय से इस शो में जुड़े हुए थे और शो में उनके किरदार को लाखों लोग पसंद करते थे।

होम्यपैथिक इलाज से दूर होगी चर्बी की गांठ, साहस होम्यो वीडियो टिप्स

जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के मीरा रोड वॉकहार्ट हॉस्पिटल में उनका हार्टअटैक से निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि इस वक्त उन्हें हार्टअटैक पड़ा वो घर पर ही थे। इस खबर के सामने आने के बाद तारक मेहत उल्टा चश्मा की शूटिंग कैंसल कर दी गई है। वहीं साल 2010 में कवी कुमार आजाद उर्फ डॉ. हाथी ने अपना 80 किलो वजन सर्जरी से कम किया था। इस सर्जरी के बाद उन्हें रोजाना की जिंदगी में काफी आसानी हो गई थी।

हल्द्वानी प्रकाश डेंटल हॉस्पिटल टिप्स: क्या और कब होती है Orthognathic सर्जरी !

कवी कुमार आजाद टीवी के अलावा बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। सबसे पहले वो साल 2000 में आई आमिर खान की फिल्म ‘मेला’ में वो नजर आए थे। उसके बाद उन्होंने  परेश रावल के साथ ‘फंटूश’ जैसी कॉमेडी फिल्मों में भी काम किया था।  तारक मेहता का उल्टा चश्मा साल 2008 से शुरू हुआ था।

Related image

सालों तक इस सीरियल की टीआरपी नंबर एक पर रही थी। ये भारतीय सीरियल टीवी की हिस्ट्री में सबसे लंबा चलने वाला पांचवा शो है। इस शो के अब तक करीब ढाई हजार एपिसोड टेलिकास्ट हो चुके हैं।