इस मॉडल ने अनूप जलोटा पर लगाया शारीरिक शोषण का आरोप, पुलिस में केस दर्ज…

540

नई दिल्ली: भजन गायक अनूप जलोटा बिग बॉस सीजन-12 में जाते ही चर्चा में आ गए हैं। 28 साल की जसलीन मथारू के साथ अपने रिश्ते की घोषणा के बाद वो पूरे देश में वायरल हो रहे है। जसलीन मथारू ने भी बीग बॉस में उनके और अनूप के रिश्ते पर हामी भरी है। वहीं जसलीन मथारू के परिवार वाले इस पूरे मामले के सामने आने के बाद सकते में है। उनके पिता ने मीडिया से कहा कि उनका पूरा परिवार इस रिश्ते के सामने आने के बाद निराश है। हमें पहले बताया गया था कि ये रिश्ता केवल गुरू और शिष्य का है।

Image result for अनूप जलोटा पर लगा आरोप

अनूप जलोटा अब नई मुश्किल में पड़ते दिख रहे है। उनके ऊपर एक मॉर्डल ने यौन शोषण करने का आरोप लगाते हुए के केस भी दर्ज करवा दिया है। अनीषा सिंह शर्मा नाम की एक मॉडल ने 65 वर्षीय जलोटा पर आरोप लगाया है कि उसे बिग बॉस 12 में अपने साथ ले जाने के वादे के साथ सेक्स के लिए इस्तेमाल किया गया है। अनिषा ने कहा, ‘’जलोटा ने मुझे बिग बॉस 12 में लाने का वादा किया और मुझे बताया कि मैं मशहूर शो बिग बॉस रियलिटी शो में उनकी ‘जोड़ी’ होगी। हमने पिछले छह महीनों में दो बार सेक्स किया था। मुझे जलोटा के साथ यौन संबंध रखने में कोई एतराज नहीं हुआ, क्योंकि उन्होंने मुझ से कहा था कि वह मुझ से प्यार करते हैं और मेरे साथ घर बसाना चाहता हैं।‘’

Image result for अनूप जलोटा पर लगा आरोप

अनीषा ने कहा कि वादा करने के बाद जलोटा ने मुझसे बात करना बंद कर कर दिया। अब मैने जलोटा की बिग बॉस में एंट्री देखी तो मैं हैरान रह गई। और सबसे ज्यादा हैरानी तब हुई जब जलोटा ने जसलीन को शो में अपनी गर्लफ्रेंड के रूप में परिचय करवाया। अनीषा ने जलोटा के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज करवा दी है।  बता दें यह पहली दफा नहीं है जब जलोटा पर आरोप लगे हों इससे पहले भी, रीना गोलन नाम की एक इज़राइली मॉडल ने आरोप लगाया था कि अनूप जलोटा ने उससे सेक्सुअल फेवर मांगा था।