नई दिल्ली: प्रिया प्रकाश वारियर एक ऐसा नाम है जो कुछ भी करें वो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। एक आंख मारने के सीन से वायरल हुए ये लड़की अब बॉलीवुड फिल्म बना रही है। पिछले साल उन्होंने जो किया वो आज भी चलता है लेकिन उन्होंने इस बार भी अपने एक वीडियो से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है।

फिल्म ‘ओरु अडार’ का एक किसिंग सीन की भी जबरदस्त चर्चा है। इस सीन में वह को-स्टार रोशन अब्दुल राउफ को प्रिया प्रकाश वारियर इस बार आंख मारती हुई नहीं, बल्कि किस करती नजर आ रही हैं। बता दें कि फिल्म अभी रिलीज होनी बाकी है, लेकिन वैलेंटाइन डे से पहले यह ऐक्ट्रेस पिछले साल की तरह एक बार फिर खबरें में हैं। प्रिया प्रकाश फिल्म ‘ओरु अडार लव’ के एक गाने में अपने को-ऐक्टर को आंख मारने के बाद चर्चा में आ गई थीं।

प्रिया प्रकाश वारियर  की डेब्यू मलयालम फिल्म ‘ओरू अदार लव 14 फरवरी यानी वैलेंटाइंस डे  के मौके पर रिलीज हो रही है. प्रिया प्रकाश वारियर ने अपना फिल्म ‘ओरू अदार लव’ के सॉन्ग ‘मनिक्य मलाराया पूवी के सॉन्ग पर नजरों के तीर चलाए थे जिसने पूरे देश को अपना दिवाना बना दिया था।

प्रिया की मलयालम फिल्म ‘ओरु अदार लव’ में हाईस्कूल स्टूडेंट्स की प्रेम-कहानी को दिखाया गया है। फिल्म का डायरेक्शन ओमर लुलु ने किया है। वहीं प्रिया अपनी अपकमिंग फिल्म ‘श्रीदेवी बंगलो’ को लेकर भी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म के ट्रेलर को भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। वैसे श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने फिल्म के टाइटल को लेकर आपत्ति जताई है। बोनी ने इस मामले में फिल्ममेकर्स को लीगल नोटिस भी भेजा है।एक वीडियो हिट होने के बाद प्रिया की लाइफ पूरी तरह बदल गई है। फेमस होने के साथ ही उनके लुक में भी चेंज देखने को मिल रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रिया एक सोशल मीडिया पोस्ट के 8 लाख रुपए चार्ज करती हैं। इतना ही नहीं कई बड़े ब्रॉन्ड्स प्रिया के पास विज्ञापन प्रपोजल लेकर पहुंच रहे हैं।