KBC 10 को लेकर अमिताभ बच्चन ने सुनाई दुखद खबर

370

मुंबई। महानायक अमिताभ बच्चन ने क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (‘केबीसी’) के 10 वें सीजन की शूटिंग पूरी तरा खत्म कर ली है।अमिताभ बच्चन ने सोमवार की सुबह ट्वीट कर के बताया कि , “केबीसी’ का ओखरी एपीसोड पूरा हो गया और इस सीजन का समापन होने वाला है । यह ‘केबीसी’ का 10वां सीजन है..साल 2000 मे जन्मे इस शो (केबीसी) को आज 18 साल हो गये है । उन्हो ने बताया की ‘केबीसी’ के 716 एपिसोड, नौ सत्रों में 855 घंटे और हर एपिसोड पर लगभग 3-4 घंटे का अतिरिक्त काम और प्रत्येक एपिसोड पर 4-5 घंटे की मेहनत से बनाया जाता है। वही दर्शक शो के बंद होने से हताश है ।

 

पर कपिल शर्मा बहुत जल्द एक बार फिर से छोटे पर्दे के जरिये वापसी करने जा रहे हैं। एक बार फिर से वह दर्शकों का मनोरंजन करेंगे. टीवी पर वापसी करने से पहले वह अमिताभ बच्चन के रिएलिटी टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति में उनका आर्शिवाद लेते नजर आएंगे । शो की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।  इसके अलावा कपिल शर्मा ने हाल ही में गिन्नी चैत्रथ के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया । कपिल लंबे वक्त बाद छोटे पर्दे पर नजर आ रहे है ।

 

 

पर एक दुख की बात ये भी की कौन बनेगा करोड़पति सीजन से इस बार सिर्फ एक ही करोड़पति बना है।  अमिताभ बच्चन होस्टेड इस शो की इस सीजन की धनराशि भी 7 करोड़ रुपये ही था । बता दें कि शो में अब तक कोई भी कंटेस्टेंट 7 करोड़ रुपये की रकम नहीं जीत सका है। हालांकि 1 करोड़ रुपये तक लोग पहुंचे हैं। अमिताभ बच्चन ने भी आपने शो के खत्म होने पर दुख जताया ।”फिल्मों की बात करें तो अमिताभ बच्चन 76 वर्ष की आयू मे भी दो फिल्में ‘बदला’ और ‘ब्रह्मस्त्र’ कर रहे हैं।