बॉलीवुड को भाया उत्तराखंड, यहां होगी सुनील शेट्टी के बेटे की डेब्यू फिल्म की शूटिंग

देहरादूनः उत्तराखंड की खूबसूरती बॉलीवुड को इस तरह भा गई है कि बॉलीवुड अब अपनी कई फिल्मों की शूटिंग के लिए उत्तराखंड का रूख कर रहा है। वैसे तो बॉलीवुड की कई फिल्म उत्तराखंड में शूट हो चुकी है। लेकिन पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड के निर्देशक की पहली पसंद उत्तराखंड बन गई है। एक बार फिर बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक मिलन लूथरिया अपनी फिल्म ‘तड़प’ की शूटिंग उत्तराखंड में करने जा रहें हैं। मिलन लूथरिया ने मुख्यमंत्री आवास पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात की। उन्होंने कहा फिल्म की 90 प्रतिशत शूटिंग उत्तराखंड में होगी।

बता दें कि निर्देशक मिलन लूथरिया ने कहा कि 21 अक्टूबर से राज्य के अलग-अलग जगहों में 45 दिन तक फिल्म की शूटिंग की जाएगी। इसके लिए देहरादून, मसूरी, ऋषिकेश और हर्षिल को चुना गया है। फिल्म में मुख्य कलाकार के रूप में अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी और तारा सुतारिया हैं। निर्देशक का कहना है कि इस फिल्म में उत्तराखंड के कलाकारों को भी मौका दिया जाएगा। इस अवसर पर लाइन प्रोड्यूसर मयंक तिवारी, उत्तराखंड फिल्म विकास परिषद् के नोडल अधिकारी केएस चौहान आदि उपस्थित थे।

वहीं इस अवसर पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि राज्य में फिल्मों की शूटिंग के लिए अनुकूल वातावरण है। यहां फिल्मों के निर्देशन के लिए हर्षिल, त्रिजुगीनारायण, नई टिहरी और कुमाऊं में प्राकृतिक सौंदर्य के अनेक स्थल हैं। फिल्म की शूटिंग शूटिंग के लिए राज्य में सिंगल विंडो सिस्टम लागू किया है। इससे पहले बॉलीवुड की केदारनाथ और बत्ती गुल मीटर चालू फिल्में भी उत्तराखंड में शूट हो चुकी हैं।

यह भी पढ़ेंः पहाड़ की बेटी ने किया ऐसा कमाल, की झूम उठा सारा बॉलीवुड

यह भी पढ़ेंः विजय हजारे: सिलेक्ट हुए खिलाड़ी का नाम काटा, उत्तराखण्ड क्रिकेट में तूफान के संकेत!

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः पत्नी ने पति का किया कत्ल, लोगों ने महिला को घर में किया कैद

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी की बेटी ने किया शहर का नाम रोशन, जीता ब्यूटी खिताब