उर्वशी ने तोड़ चुप्पी, हम दोनों के बीच कुछ नहीं, अपने क्रिकेट पर ध्यान दें हार्दिक

नई दिल्ली: बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता काफी पुराना है। कई खिलाड़ियों ने अभिनेत्रियों के साथ घर बसाया है। दोनों ही फील्ड के लोग हर वक्त सुर्खियों मे रहते हैं। तमाम खिलाड़ियों की बॉलीवुड अभिनेत्रियों से दोस्ती है लेकिन सोशल मीडिया में दोस्ती को कई बार अफेयर का नाम भी दे दिया जाता है। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के साथ हुआ। एक बार उर्वशी की मुलाकात किसी पार्टी में हार्दिक पांड्या से हुई।

उन्होंने इस मुलाकात की फोटो इंस्टाग्राम में पोस्ट की, जिसके बाद से दोनों के रिलेशनशिप होने की बात सामने आने लगी। इसके अलावा कुछ दिन पहले उर्वशी की एक कुत्ते का साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और इसके बाद कयास लगाए जाने लगे की ये पप्पी उन्हें हार्दिक ने दिया है। वैसे भी हार्दिक का नाम उर्वशी से पहले कुछ अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है।

अब इस खबर को लेकर अभिनेत्री ने अपनी चुप्‍पी तोड़ी है। हार्दिक संग अफेयर की खबरों को लेकर उन्‍होंने खुलकर बात की है। एक इंटरव्‍यू में उर्वशी रौतेला ने हार्दिक पांड्या के साथ उनका नाम जोड़े जाने को लेकर कहा कि उनका कोई अफेयर नहीं है।

उर्वशी ने कहा कि इन दिनों वह सिर्फ अपने काम में ध्‍यान दे रही हैं। उन्‍होंने हार्दिक को हिदायत देते हुए कहा कि वह अपने क्रिकेट पर फोकस करें। साथ ही उर्वशी ने कहा कि वह फिलहाल किसी रिलेशनशिप में नहीं है। उनका फोकस सिर्फ अपने करियर पर है। उन्‍होंने हार्दिक को हिदायत देते हुए कहा कि वह अपने क्रिकेट पर फोकस करें। साथ ही उर्वशी ने कहा कि वह फिल्‍हाल किसी रिलेशनशिप में नहीं है। उनका फोकस सिर्फ अपने करियर पर है।