बाथरूम में गिरने से मशहूर टीवी सीरियल की अभिनेत्री की मौत, सदमे में टीम…

नई दिल्ली: भारतीय टेलीविज़न की दुनिया का सबसे लोकप्रिय सीरियल में से एक ‘ये है मोहब्बतें’ के फैंस के लिए  बुरी खबर सामने आई है।ऐक्ट्रेस नीरू अग्रवाल का मंगलवार को निधन हो गया। रिपोर्ट्स के अनुसार, मंगलवार सुबह बाथरूम में फिसल जाने के बाद नीरू अग्रवाल की मौके पर ही मौत हो गई। नीरू अग्रवाल शो में इशिता और रमन की नौकरानी का रोल निभा रही थूी। इस घटना के बाद ये है मोहबत्ते की पूरी टीम सदमे में हैं। वहीं बताया जा रहा है कि नीरू को काफी वक्त से बुखार भी था।मंगलवार सुबह वह बाथरूम गईं और वहीं अचानक गिर गईं। उनकी बेटी ने तुरंत इसकी जानकारी ‘ये है मोहब्बतें’ की पूरी टीम को दी, जिसके बाद सभी सदमे में आ गए। घटना के बाद पूरी टीम उनके घर पर पहुंची।

शो में इशिता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी घटना के बाद काफी भावुक हो गईं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘नीलू, अब जबकि तुम यूं अचानक ही चली गई हो तो मुझे हमारे बीच हुई बातचीत याद आ रही है। हम किस-किस बारे में बात नहीं करते थे। तुम्हारी फेवरिट गोल्ड जूलरी, तुम्हारे दोनों बेटे और उनमें से एक का बॉक्सिंग के लिए प्यार। तुम्हारी आवाज़ में मुझे गर्व महसूस होता था।’ ‘ काश तुम अपनी बेटी के साथ और वक्त बिता पातीं। काश मैं उस दिन तुमसे और भी ज़्यादा बातें कर पाती। अब जब तुम जा चुकी हो तो मुझे अहसास हो रहा है कि कोई बातचीत छोटी नहीं होती और प्यार करने के लिए ज़िंदगी बेहद छोटी है। तुम जहां रहो खुश रहो। तुम बहुत याद आओगी।’

बता दें कि चंद दिनों में ही नीरू अग्रवाल नौकरानी नीलू के किरदार से घर-घर में पॉप्युलर हो गईं थी। शो में इशिता और रमन के परिवार में वह अच्छी तरह से रम गईं थीं। उनके निधन से न सिर्फ शो की टीम बल्कि फैंस भी सकते में हैं।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now