उत्तराखंड में अमेरिका की महिला पर्यटक के साथ दुष्कर्म, नशे का किया इस्तेमाल

देवों की भूमि उत्तराखंड में जहाँ अतिथि देवो भाव: का जाप किया जाता है। जहां देवों का वास है ऐसे पवित्र और पूजनीय स्थानों से लगातार दिल दहला देने के मामले सामने आ रहे है। हमारी देवभूमि में जहाँ महिलाओं का सम्मान किया जाता आ रहा है वहीं विदेशों से आई लड़कियां अब ख़ुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर पा रही है। राज्य में लगातार दुराचार के बढ़ते मामले प्रकाशित हो रहे है। ऐसा ही एक मामला उत्तराखंड के ऋषिकेश से सामने आया है। जहां अमेरिका से ऋषिकेश योग सीखने पहुँची एक महिला दरिंदे के दुराचार का शिकार हो गयी। महिला ने उसपर धोखे से ड्रग्स देकर उसके साथ दुराचार और शोषण करने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़े:मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना लिस्ट में जुड़ा एक और नाम, जल्द लोन के लिए करें आवेदन

यह भी पढ़े:उत्तराखंड को परेशान करते हैं कोरोना के ये आंकड़े, पिछले 8 दिन में 95 मरीजों की मौत

इतना ही नहीं महिला के अनुसार आरोपी दुराचार करने के बाद भी कुछ दिनों तक महिला का पीछा करता रहा। जिसके बाद आरोपी ने महिला के घर के कांच तोड़ अंदर घुसने की कोशिश की और वह सफल भी रहा। जिसके बाद उसने विदेशी महिला के साथ मारपीट भी की।

यह भी पढ़े:सोशल मीडिया पर प्यार, पंजाब से उत्तराखंड पहुंची नाबालिक लड़की,अब पुलिस की एंट्री

यह भी पढ़े:महिला टी-20 चैलेंज का ऐलान, उत्तराखंड की एकता और मानसी UAE में करेंगी कमाल

आपको बता दें कि महिला मूल रूप से अमेरिका की रहने वाली है। जिसकी उम्र 37 वर्ष है। वह अमेरिका से ऋषिकेश योग सीखने आई थी। जहां उसकी मुलाकात 27 वर्ष के अभिनव से हुई, उनकी यह मुलाकात देखते देखते दोस्ती में बदल गई। अभिनव बालकनाथ मंदिर रोड का निवासी है। महिला का आरोप है कि अभिनव ने उसे अपने फ्लैट में बुलाया और धोखे से उसे ड्रग्स पीला कर उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला के आधार पर महिला ने बताया के उसने घटना के बाद से ही अभिनव से बात करना बंद कर दिया। उसके बावजूद भी अभिनव महिला से लगातार बात करने की कोशिश कर रहा है।

यह भी पढ़े:नैनीताल: छात्राओं को आपत्तिजनक मैसेज भेजने वाले डिग्री कॉलेज के प्रिंसिपल निलंबित

यह भी पढ़े:कोरोना रोकने के लिए डीएम वंदना का प्लान, जिले में शत प्रतिशत सैंपलिंग मिशन शुरू

महिला ने बताया की दो दिन पहले आरोपी महिला के कमरे के कांच तोड़ कर कमरे में घुस आया और महिला के साथ जबरदस्ती और मारपीट करने लगा। महिला ने अपनी हिम्मत से पुलिस को सूचना दी और अभिनव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।महिला ने बताया के आरोपी रिटायर्ड कर्नल का बेटा है और उसके पिता मामले को निपटाने के लिए लगातार महिला पर दबाव बना रहे है। प्रभारी निरीक्षक के अनुसार महिला के बयानों पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है जहां पुलिस के द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़े:नैनीताल खबर:प्रेमिका से मिलने पहुंचा अधेड़, कहासुनी हुई तो आत्महत्या का किया प्रयास

यह भी पढ़े:हल्द्वानी: जेई ऑफिस नहीं पहुंच रहे थे क्योंकि जेल में बंद थे, अब निलंबित हुए

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now