यात्रियों को रेलवे का फेस्टिवल तोहफा, हरिद्वार से दो पूजा स्पेशल ट्रेन होंगी संचालित

हल्द्वानी: त्योहारों से पहले रेलवे ने एक बार फिर हरिद्वार के लोगों को रहात दी है। सीनियर डीसीएम रेखा शर्मा ने बताया कि त्योहारी सीजन को देखते हुए रेलवे प्रशासन की ओर से हरिद्वार के लिए दो पूजा स्पेशल ट्रेन संचालित कराई जा रही हैं। उन्होंने बताया कि दोनों ट्रेनें 22 अक्टूबर से प्रत्येक बृहस्पतिवार को हरिद्वार आएगी। जिसके बाद इसी दिन वापसी होगी। उन्होंने कहा दोनों सप्ताहिक ट्रेन के 26 नवंबर तक कुल 4 फेरे होंगे। जिससे यात्रियों का सफर आसान होगा।

यह भी पढ़े:शर्मनाक, कुमाऊं विश्वविद्यालय की पूर्व छात्रसंघ उपाध्यक्ष हंसी भीख मांगने के लिए मजबूर

यह भी पढ़े:उत्तराखंड खबर: कमाल की मुहिम शुरू, बिना मास्क वालों को पेट्रोल नहीं

बता दें कि कोरोना संक्रमण के चलते सभी गतिविधियां बंद हो चुकी थी। ऑनलॉक 5 के बाद धीरे धीरे सभी कारोबार पटरी में लौटने लगे है। जिसके बाद यात्रियों की सुविधा के लिए रेलवे ने हरिद्वार के लिए दो पूजा स्पेशल ट्रेन संचालित करने का फैसला लिया है।

बुधवार को हरिद्वार सीनियर डीसीएम रेखा शर्मा ने बताया कि गाड़ी संख्या 2192 हरिद्वार-जबलपुर, लक्सर नजीबाबाद, मुरादाबाद, बरेली आदि स्टेशनों पर रुकेगी। उन्होंने कहा कि वहीं गाड़ी संख्या 9018 हरिद्वार-बांद्रा टर्मिनल का ठहराव रुड़की रेलवे स्टेशन पर भी होगा। उल्लेखनीय है कि रेलवे की ओर से पिछले दिनों स्पेशल शताब्दी और एलटीटी एक्सप्रेस के अलावा देहरादून-दिल्ली स्पेशल एक्सप्रेस और हरिद्वार-उदयपुर सिटी का संचालन किया गया है।

यह भी पढ़े:उत्तराखंड में शूटिंग के पलों को दुनिया के सामने लाए बॉलीवुड के अभिनेता शाहिद और मृणाल

यह भी पढ़े:उत्तराखंड के महान गायक का गाना गाकर मैथिली ठाकुर ने जीता करोड़ों देवभूमिवासियों का दिल

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now