नैनीताल में मैच के दौरान खिलाड़ियों के बीच मारपीट, बल्ले से एक दूसरे पर वार

नैनीताल: डीएसए खेल मैदान में क्रिकेट मैच की प्रैक्टिस कर रहे दो खिलाड़ियों के मध्य कहासुनी हो गई। इस दौरान मामला इतना बढ़ गया कि दोनों हाथापाई के बाद एक दूसरे को बल्ले से मारने लगे। जहां एक खिलाड़ी का सिर फट गया, जिसका बीडी पांडे अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बता दें कि कोरोना संक्रमण के चलते खेल गतिविधियां बंद हो गई थी। अनलॉक 5 के बाद डीएसए मैदान में खेल प्रतियोगिता शुरू हो चुकी है। अभ्यास के दौरान डीएसबी परिसर निवासी तथा मैट्रोपोल निवासी दूसरे खिलाड़ी के बीच कहासुनी हो गई।

मामला इतना बढ़ गया कि एक खिलाड़ी ने दूसरे खिलाड़ी के सिर पर बल्ले से वार कर दिया। दोनों खिलाड़ियों के समर्थक मौके पर पहुंचे और एक दूसरे से साथ जमकर मारपीट की। इस दौरान दोनों खिलाड़ी घायल हो गए। दोनों खिलाड़ियों को राहगीरों की मदद से बीडी पांडे जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है।

इस सूचना दोनों के परिजनों को मिली तो दोनों अस्पताल पहुंच गए जिसके बाद फिर वहां हंगामा हो गया। मामला बढ़ता देख अस्पताल के पीएमएस डॉ. के एस धामी ने कोतवाली पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे एसआई हरीश चंद्र व पुलिस टीम ने मामला शांत कराया। एसआई हरीश ने बताया कि दोनों पक्षों में समझौता हो गया है।

यह भी पढ़े:उत्तराखंड में कोविड का डर, 90 प्रतिशत अभिभावक बच्चों को स्कूल भेजने को राजी नहीं

यह भी पढ़े:मुंबई पुलिस का खुलासा,TRP के हेरफेर में रिपब्लिक टीवी शामिल, दो अन्य गिरफ्तार

यह भी पढ़े:उत्तराखंड:ITBP की बस अनियंत्रित होकर घर की छत पर पहुंची, इसे चमत्कार कहिये

यह भी पढ़े:उत्तराखंड में अजब-गजब, शादी के लिए प्रेमिका ने प्रेमी के घर पर दिया धरना

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now