हल्द्वानी-बरेली रोड पर भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

हल्द्वानी: लालकुआं-हल्द्वानी हाइवे पर हुए सड़क हादसे में हल्द्वानी निवासी परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई। इस घटना के सामने आने के बाद पूरे शहर में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। शनिवार रात बरेली रोड निगम डिपो के गेट नम्बर 5 के पास एक आल्टो कार और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार चालक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था।

घायलों को सुशीला तिवारी हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। इस हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई है। मृतकों की पहचान शाहिद , उसके 5 साल के बेटे शार्दुल और उसके भाई की पत्नी आशमा, और अरशूल के रूप में हुई है। वहीं दो अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं जिनकी हालात नाजुक है।

जानकारी के मुताबिक इंदिरा नगर ठोकर निवासी शाहिद शादी समारोह में भाग लेकर सितारगंज के साथ अपने परिवार सहित हल्द्वानी लौट रहा थे। इस दौरान डिपो नंबर 5 के पास ट्रक और उनकी कार की हुई जबरदस्त टक्कर हो गई। मौजूद राहगीरों और पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया चालक शाहिद की मौके पर ही मौत हो गई थी। वह कार में फंस गया था ।

सभी घायलों को सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन तीन अन्य लोगों ने दम तोड़ दिया। लालकुआं से हल्द्वानी के बीच पिछले 2 साल से बंद पड़े एनएच चौड़ीकरण का निर्माण कार्य हो रहा है। धूल व सड़क पर पत्थर पड़े रहने से दिन में भी सड़क हादसे हो रहे हैं। एक तरफ निर्माण कार्य चल रहा है, इस वजह से सिंगल लेन वाहनों की आवाजाही के चलते सड़क हादसे हो रहे हैं।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now