खाई में पड़ी मिली घायल युवती, नैनीताल के टैक्सी चालक बनें मसीहा

नैनीताल: रविवार देर शाम नगर के समीप बारापत्थर क्षेत्र में एक युवती घायल अवस्था में खाई में पड़ी मिली। युवती को टैक्सी चालकों और पुलिस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसका प्राथमिक उपचार कर हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट चुकी है।

कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार देर शाम बारह पत्थर के समीप स्थित एक खाई से कुछ टैक्सी चालकों को लड़की की चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। मौके पर मौजूद टैक्सी चालकों ने तत्काल इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। जिसके बाद एएसआई सत्येंद्र गंगोला टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जिसके बाद पुलिस और टैक्सी चालकों की मदद से युवती को खाई से निकाला और युवती को बीडी पांडे अस्पताल पहुंचाया। बताया जा रहा है कि युवती के माता-पिता नहीं हैं। वो नैनीताल में अपने भाई-भाभी के साथ रहती थी। ये भी पता चला कि युवती का रिश्ता तय हो चुका है। 31 अक्टूबर को उसकी शादी होने वाली थी।

वहीं अस्पताल में इलाज के दौरान युवती की पहचान मेट्रोपोल निवासी 28 वर्षीय के रूप में हुई है। बीडी पांडे अस्पताल के पीएमएस डॉ. केएस धामी के अनुसार युवती के सिर में चोटें आई हैं। जिसके चलते उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। वहीं कोतवाल अशोक कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें:बॉर्डर पर कोरोना टेस्ट नहीं, अब बड़ी संख्या में पर्यटक पहुंच रहे हैं उत्तराखंड

यह भी पढ़ें:उत्तराखंड के बिंता गांव की मनीषा जोशी बनी IIT दिल्ली में असिस्टेंट प्रोफेसर

यह भी पढ़ें:नैनीताल की सुरक्षा हेतु डीएम सविन बंसल का प्लान, होटलों व पर्यटकों को फॉलो करना होगा

यह भी पढ़ें:गुंडे पुलिस वालों से नहीं डरती,नैनीताल में पार्किंग को लेकर पुलिस से उलझी महिला

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now